Home Featured वेश्यावृत्ति से मना करने पर हुई महिला की हत्या, कॉलोनी के अवैध कब्जाधारियों पर होगी कारवाई: एसएसपी।
3 weeks ago

वेश्यावृत्ति से मना करने पर हुई महिला की हत्या, कॉलोनी के अवैध कब्जाधारियों पर होगी कारवाई: एसएसपी।

दरभंगा: शनिवार को लहेरियासराय के हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान से महिला की जली लाश मिलने में बड़ा खुलासा हुआ है। महिला से जबरन वेश्यावृत्ति करवाये जाने का मामला सामने आया है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने रविवार को बताया कि उन्होंने खुद आज घटनास्थल का निरीक्षण किया। महिला को 6-7 दिन पहले इस मकान में लाकर रखा गया था। महिला से जबरन वेश्यावृत्ति कराने का बात प्रकाश में आई हैं। अभियुक्त महिला का पति और उसका मित्र छोटू दोनो द्वारा यह काम कराया जा रहा था। महिला द्वारा मना करने के कारण विवाद हुआ जिसमें अभियुक्तों ने उसकी हत्या कर दी।
ज्ञात हो कि हाउसिंग कॉलोनी के कई मकानों में अवैध रूप से लोग रहते हैं। कई बार जुआरी एवं नशेड़ियों का अड्डा होने का मामला भी सामने आया है।
इस विषय पर पूछने पर एसएसपी बाबूराम ने बताया कि हाउसिंग कॉलोनी में बाहर के लोग अवैध रूप से रहने लगते हैं। पड़ोसी पूछते भी नही कि कौन है, कहाँ से आये हैं। न पुलिस को सूचना देते हैं। कई बार ऐसे मकानों में शराब कारोबार की शिकायत मिलती रही है और बरामदगी भी हुई है। इस मामले में भी यही हुआ। पड़ोसियों ने जानने की कोशिश भी नही की कि उनके पड़ोस में जो लोग आए हैं, वे कोई अपराधी तो नही। इस विषय में हाउसिंग बोर्ड को पत्र लिखा जाएगा कि अवैध रूप से रह रहे लोगों के विरुद्ध कानूनी करवाई करें।

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…