Home Featured बेनीपुर में शिलान्यासों का दौर तेज, विधायक ने कहा- सड़क निर्माण में नम्बर वन बनेगा क्षेत्र।
3 weeks ago

बेनीपुर में शिलान्यासों का दौर तेज, विधायक ने कहा- सड़क निर्माण में नम्बर वन बनेगा क्षेत्र।

दरभंगा: वैसे तो चुनावी वर्ष में शिलान्यासों का दौर तेज होना कोई नयी बात नही है। बस उद्घाटन की आस जनता को लगी रह जाती है। ऐसे ही शिलान्यासों के दौर में इनदिनों बेनीपुर के जदयू विधायक सुनील चौधरी कोई कसर छोड़ते नही दिख रहे हैं। लगातार सड़को के निर्माण का शिलान्यास पट थोक के भाव मे लगवाये जा रहे हैं। पर इनदिनों किसी सड़क का उद्घाटन होते शायद ही दिख रहा हो।
इसी क्रम में जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधायक सुनील चौधरी ने चौधरी ने रविवार को एकसाथ तीन और सड़क का शिलान्यास कर दिया। उन्होने कहा है कि आनेवाले दिनों में बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र सड़क के मामले में पूरे जिले में नंबर वन रहेगा। कहा कि क्षेत्र के सुदूर गांव को प्रखंड मुख्यालय से जोड़ना उनकी प्राथमिकता थी, जिसे चुनाव से पूर्व पूरा किया जा रहा है। क्षेत्र के एक-एक टोला को पक्की सड़क से जोड़ दिया गया है। विधायक रविवार की शाम क्षेत्र में तीन नई सड़कों का शिलान्यास करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। जिन सड़कों का शिलान्यास किया गया उनमें पहली सड़क त्रिमुहानी चौक से दूर्गीचक तक 44 लाख 27 हजार की लागत से बननी है। वहीं, दूसरी सड़क कन्हौली गांव से मनिकपुर गांव तक जाने वाली सड़क 99 लाख 33 हजार रुपये की लागत से बनेगी, जबकि तीसरी सड़क टेंगराही गांव से इटवा शिवनगर गांव तक जाने वाली सड़क 21 लाख 70 हजार रुपये की लागत से बननी है।

कार्यक्रम में उप प्रमुख प्रेमकुमार झा, रमानंद यादव, ब्रजकिशोर यादव, माधव सदा, प्रदीप यादव, सत्यनारायण झा, धीरज यादव, सरोज यादव, प्रेम कुमार मिश्र, अभय कुमार झा, सुधीर झा, विनोद मुखिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Share

Check Also

आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में युवक की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: जिले के पतोर ओपी क्षेत्र के सोभेपट्टी गांव में सोमवार की…