Home Featured बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने में पंचायत प्रतिनिधियों से सहयोग का प्रदीप ठाकुर ने किया आह्वान।
July 1, 2020

बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने में पंचायत प्रतिनिधियों से सहयोग का प्रदीप ठाकुर ने किया आह्वान।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को लगातार आगे बढाते हुए आज पंचायत स्तरीय प्रतिनिधियों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया। इसी क्रम में दरभंगा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के नेहरा पूर्वी, बाजितपुर, जातुका आदि क्षेत्रों में काफी सकारत्मक सहयोग मिला। नेहरा पूर्वी के मुखिया पति संजीव कुमार ने जहाँ अपनी तरफ से पंचायत में 100 बेटियों का सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाने का संकल्प लिया, वहीं जतुका पंचायत के मुखिया बिजली पासवान ने तो पूरे पंचायत के सभी दस वर्ष तक कि बेटी का सुकन्या खाता खुलवाने और न्यूनतम प्रथम वर्ष की क़िस्त अपनी तरफ से देने का संकल्प लिया। बाजितपुर में वार्ड सदस्यों ने घर घर घूमकर अपने अपने वार्डो में जागरूकता चलाने एवं बेटियों का खाता खुलवाने का सकंल्प लिया।
उपरोक्त जानकारी देते हुए भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप ठाकुर ने बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान दी। उन्होंने बताया कि नेहरा के डाकपाल मिहिर कुमार झा एवं बाजितपुर के डाकपाल मो0 सईद ने डाक विभाग द्वारा सुकन्या समृद्धि खाता खोलने में पूरा सहयोग का वादा किया। इस दौरान प्रधानमंत्री के पत्र का वितरण भी जगह जगह किया गया।
इस पूरे अभियान में प्रदीप ठाकुर के साथ रमेश कुमार चौधरी, राधा वल्लभ झा एवं परेश मिश्र पूरी तत्परता से जुटे रहे। श्री ठाकुर ने कहा कि प्रत्येक ग्राम को सुकन्या ग्राम बनाने तक अभियान युद्धस्तर पर जारी रहेगा। बेटियों के भविष्य को सुरक्षित करने के हमारे प्रधानमंत्री के सपने को हर हाल में पूरा करके रहेंगे।

Share

Check Also

साईकिल से बच्चे को ठोकर लगने के बाद बढ़ा विवाद, जमकर हुई रोड़ेबाजी।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज स्थित धोबी टोला और यूस…