Home Featured पेट्रोल पंप पर नोजल कर्मी से मनी बैग छीन कर भागे अपराधी, घटना सीसीटीवी में कैद।
July 21, 2019

पेट्रोल पंप पर नोजल कर्मी से मनी बैग छीन कर भागे अपराधी, घटना सीसीटीवी में कैद।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: पुलिस जहां अपराधियों पर नकेल कसने के दावे करती रहती हैं, वहीं अपराधी भी बेखौफ अंदाज में घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के दावों की हवा निकालते रहते हैं। इसी क्रम में रविवार की शाम भीड़भाड़ के बीच पेट्रोल पंप पर नोजल मैन से मनी बैग छीन कर भागने का दुःसाहस का परिचय देकर एकबार फिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। अपराधियों का यह कारनामा हालांकि सीसीटीवी में भी कैद हो गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अतरबेल-जाले पथ पर सनहपुर के निकट अवस्थित सुधांशु ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप पर लाल रंग की बाइक पर सवार दो व्यक्ति पहुँचे और 135 रुपये का पेट्रोल भरवाया। नोजल कर्मी ने जैसे ही पैसे केलिए हाथ बढ़ाया, पीछे बैठे युवक ने कर्मी का बैग झपट्टा मारकर छीन लिया। इस दौरान कर्मी और अपराधी में पकड़ा पकड़ी भी हुआ। परंतु अंततः अपराधी जाले की तरफ भाग निकले।
इस मामले में पेट्रोल पंप के मालिक भरवाड़ा निवासी उमेश कुमार सुधांशु ने सिंहवाड़ा थाना को दो अज्ञात अपराधियो के विरुद्ध आवेदन दिया है। उमेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उस समय नोजल मैन के बैग में 20 हजार 242 रुपये थे।
थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा और अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की का रही है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…