Home Featured दावा नही, कार्य करके दिखाएंगे: हरी सहनी।
7 days ago

दावा नही, कार्य करके दिखाएंगे: हरी सहनी।

 

दरभंगा: प्रधानमंत्री के कथन सबका साथ सबका विकास को सबके सहयोग से हम पूरा करके दिखाएंगे। अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनकी कथनी को करनी में बदलकर जमीन पर उतारने का पूरा प्रयास करेंगे।

उपरोक्त बातें भाजपा के नवनिर्वाचित एमएलसी हरी सहनी ने गुरुवार को कहीं। वे गुरुवार को दरभंगा के जिलाधिकारी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे थे। जिलाधिकारी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं।

श्री सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी ने हरी सहनी को नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी के एक ऐसे कार्यकर्ता को एमएलसी का दायित्व दिया है जो वर्षो से पार्टी के लिए समर्पित होकर कार्य करता रहा है। वे पार्टी में पंचायत अध्यक्ष से लेकर जिलाध्यक्ष तक के पद पर रहे हैं। साथ ही प्रदेश में भी उन्होंने कई दायित्वों को निभाया है। इसबार भी पार्टी ने जिस उद्देश्य उन्हें यह दायित्व दिया है, उस पर वे खरा उतरेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जो सम्मान देने का काम किया है, उनको भी वे उतना ही सम्मान देंगे। वे जिस गरीब गुरबा समाज के हैं, उनके लिए और उनके हक को दिलाने जो बन पड़ेगा, वे करेंगे।

आगामी कार्ययोजनाओं के विषय मे उन्होंने कहा कि वे बढ़चढ़ कर नही बोलते। पूर्व में भी जिला परिषद अध्यक्ष रह चुके हैं। इसबार भी वे एमएलसी बने हैं तो बहुत बड़े दावे नही करेंगे। पर इतना निश्चित है कि अबतक किसी एमएलसी ने जो कार्य किया होगा, उससे कम नही करेंगे।

Share

Check Also

पार्षदों के आंदोलन के बाद कचरा उठाव टैक्स में हुआ बदलाव।

दरभंगा: वार्ड पार्षदों के आंदोलन के बाद दरभंगा नगर निगम द्वारा कचरा उठाव टैक्स में बदलाव क…