Home Featured जमीनी विवाद में घायल व्यक्ति की मौत, परिजनों ने शव के साथ किया सड़क जाम।
June 23, 2022

जमीनी विवाद में घायल व्यक्ति की मौत, परिजनों ने शव के साथ किया सड़क जाम।

दरभंगा: जिले के बहेड़ी थानाक्षेत्र के हवीडीह उत्तरी पंचायत के चनमाना गांव में 21 जून को हुए रास्ते के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में एक पक्ष के जगदीश यादव की मौत इलाज के क्रम में डीएमसीएच में हो गई। इसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया और आक्रोशित परिजनों ने लाश को लेकर बहेड़ी बहेड़ा मुख्य सड़क एसएच 88 को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। परिजनों की मांग थी की लाश का दाह संस्कार के लिए वादी पक्ष से पकड़े गए मृतक के चचेरे भाई व पौत्र को हिरासत से तत्काल ही रिहा किया जाए।

Advertisement

बताते चलें कि चनमाना के पवन यादव व बैजनाथ यादव के बीच करीब दो वर्षों से रास्ते का विवाद चल रहा था।इसी को लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक होते हुए मारपीट हो गई। इस मारपीट में घायल हुए जगदीश यादव की हालत खराब देखते हुए पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। इलाज के दौरान डीएमसीएच में ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को उनके गांव लाया गया, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने बहेड़ी-बहेडा सड़क को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। बाद में स्थानीय पुलिस व लोगों ने समझा बुझाकर शांत कराया।

थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि मारपीट की घटना में इलाज के दौरान जगदीश यादव की मौत हुई है। इसको लेकर मृतक के पुत्र विनेश यादव के आवेदन के आलोक में पवन यादव, उषा देवी, वकील यादव, लालकिशोर यादव व इंद्रनारायण यादव के विरुद्ध हत्या की कांड संख्या 192/22 दर्ज किया गया है।

Share

Check Also

डीएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष से मांगी दो भूमाफियाओं की जानकारी।

दरभंगा: दरभंगा शहर भूमाफियाओं के चंगुल में पूरी तरह जकड़ा हुआ है। जगह जगह तालाब भरकर बेच दि…