Home Featured चाचा ने भतीजी को अर्धनग्न करके बदमाशों से करवाई पिटाई, एफआईआर दर्ज।
November 11, 2022

चाचा ने भतीजी को अर्धनग्न करके बदमाशों से करवाई पिटाई, एफआईआर दर्ज।

दरभंगा: विवि थाना क्षेत्र के पटेल चौक से सटे काफोगंज में शुक्रवार की सुबह चाचा रामनाथ साह व भाई अमन साह ने आधा दर्जन बदमाशों को बुलाकर लड़की को कमरे में बंद कर अर्धनग्न अवस्था में जमकर पिटाई की। इसी बीच युवती के छोटे चाचा राजा साह एवं स्थानीय लोगों की मदद से आरोपितों के चंगुल से युवती को छुड़ाकर डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 

जख्मी अवस्था में थाना पहुंची लालबाबू साह की 20 वर्षीय पुत्री ने बताया कि पहले से ही उनके चचेरे भाई अमन साह, गोलू साह, चाचा रामनाथ साह गाली-गलौज व मारपीट करते रहे हैं। वहीं, गुरुवार की रात बाहर से आधा दर्जन गुंडे प्रवृति को चचेरे भाई अमन साह ने बुलाकर घर में शराब पिलाया ओर रात में गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

Advertisement

छोटे चाचा राजा साह ने जब विरोध किया तो उनसे भी गाली-गलौज करने लगे। फिर शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे चचेरे भाई अमन साह व चाचा रामनाथ साह ने दुबारा हथियारबंद अपराधियों को बुलाकर पहले घर के अंदर प्रवेश कर गए फिर मारपीट करने लगे। इसी क्रम में पीड़ित सह चचेरी बहन को अमन साह अपने घर के कमरे में बंद कर मारपीट कर अधमरा कर दिया। विरोध करने पर युवती की मां, छोटी बहन, और भाई सहित छोटे चाचा राजा साह व राजा के पुत्र राजन कुमार को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

पीड़ित परिवार थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा से न्याय की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष झा ने कहा कि इस तरह के कृत्य करने वालों पर प्राथमिकता के रूप में कार्रवाई होगी। शिकायत दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है। युवती के छोटे चाचा राजा साह का कहना है कि उनके बड़े भाई रामनाथ साह का परिवार पूरी तरह आपराधिक क्रियाकलापों में सक्रिय है।

Advertisement

राजा साह की पत्नी सोनी देवी भी अपने जेठ रामनाथ साह सहित इनके परिवार के विरुद्ध आपराधिक कृत्यों को लेकर पूर्व में ही विवि थाना में सनहा कर चुकी है। पीड़ित भतीजी के छोटे भाई बिट्टू को भी जान से मारने का प्रयास उनके बड़े भाई रामनाथ व उनके पुत्रों ने किया था। पूर्व से ही रामनाथ साह, अमन साह पर किडनैपिंग, हाफ मर्डर सहित कई बड़े आपराधिक मामले दर्ज है। रामनाथ के छोटे पुत्र गोलू साह भी कई बार बाइक चोरी के मामले में विभिन्न थानों के हत्थे चढ़ चुका हैं।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…