Home Featured एंटी लीकर टास्क फोर्स ने अंग्रेजी और नेपाली शराब के साथ तीन को गिरफ्तार किया।
4 days ago

एंटी लीकर टास्क फोर्स ने अंग्रेजी और नेपाली शराब के साथ तीन को गिरफ्तार किया।

दरभंगा: दरभंगा जिले में शराब का अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है। सरकार और पुलिस प्रशासन लाख सख्ती के दावे कर ले, पर कारोबारियों पर इसका कोई फर्क पड़ते नहीं दिख रहा है।

ताजा मामले में जिले के बहेड़ा थाने अंतर्गत करहरी गांव में एंटी लीकर टास्क फोर्स ने अंग्रेजी और नेपाली शराब की बड़ी खेप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं हैं जो रिश्ते में बहन है। छापेमारी के दौरान एक कारोबारी चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार बहेड़ा थाने अंतर्गत करहरी गांव में रविवार की देर रात एंटी लीकर टास्क फोर्स की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ दो महिलाओं समेत तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। एक कारोबारी टीम को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान सारण के दाउदपुर निवासी शंकर प्रसाद गुप्ता के बेटे चिराग कुमार गुप्ता (23), पंजाब के लुधियाना निवासी वसंत शर्मा की पुत्री बरखा शर्मा (21) और लुधियाना के ग्राम स्ट्रीट बछतर निवासी अमृतलाल की पुत्री कशिश कुमारी (20) के तौर पर की गई है।

एएलटीएफ के पदाधिकारी बिंधेश कुमार सिंह के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर करहरी गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान तीन बोरी में रखे तीन सौ एमएल की तीन सौ बोतल नेपाली शराब और एक कार्टन में रखे 180 एमएल की 20 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। शराब सहित उक्त तीनों को बहेड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

बहेड़ा थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि मामले में बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फरार विक्की की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…