Home Featured गोली मारने वालों के शिनाख्त का दावा, सिटी एसपी ने आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का दिलाया भरोसा।
August 25, 2019

गोली मारने वालों के शिनाख्त का दावा, सिटी एसपी ने आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का दिलाया भरोसा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा : केवटी थाना क्षेत्र के बिरखौली बिनवाड़ा मार्ग के एक पुलिया के पास रविवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एलआईसी एजेंट सह राजद नेता को गोली मार दी और फरार हो गए। स्थानीय बिरखौली निवासी राम श्रेष्ठ राय को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां से रेफर कर शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। चिकित्सक के अनुसार जख्मी खतरे से बाहर है।
वहीं मामले पर जानकारी देते हुए सिटी एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में पैसे के लेना-देन को लेकर गोली चलाने की बात सामने आ रही है। गोली चलाने वाले भी घायल के परिचित हैं और बगल के गाँव के ही हैं। आरोपी की पहचान हो गयी है। जल्द सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
इधर जख्मी एलआईसी एजेंट के पुत्र शंकर कुमार राय ने बताया कि रोजाना की तरह एलआईसी एजेंट राम श्रेष्ठ राय मॉर्निंग वॉक करते हुए पांव पैदल अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी बीच तीन बाइक पर सवार 8 बदमाशों ने पीछा करते हुए पहुंचा। जिसमें दो बाइक पर तीन-तीन सवार कुल 6 व्यक्ति उनसे आगे बढ़ गया और पीछे वाली बाइक पर सवार दो व्यक्तियों में पीछे बैठे कृष्ण कुमार साह ने उनके ऊपर गोली चला दी। जिसमें वह जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते हैं जदयू नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी, केवटी विधायक फराज फातमी, राजद के जिलाध्यक्ष राम नरेश यादव आदि कई जनप्रतिनिधियों ने अस्पताल पहुंचकर जख्मी का हाल जाना। घायल श्री राय पूर्व में हुए एक बार पंचायत चुनाव के उम्मीदवार भी थे।

Share

2 Comments

Leave a Reply

Check Also

अनाज से वंचित गरीबों केलिए मेयर ने मंत्री को लिखा पत्र।

दरभंगा: महापौर बैजन्ती खेड़िया ने नगर निगम क्षेत्र में गरीबो को अनाज मिलने को लेकर मदन सहनी…