Home Featured ओपीडी बन्द होने के बाद कोरोना की जांच केलिए आइसोलेशन वार्ड में टूट पड़े सर्दी खांसी के मरीज।
2 weeks ago

ओपीडी बन्द होने के बाद कोरोना की जांच केलिए आइसोलेशन वार्ड में टूट पड़े सर्दी खांसी के मरीज।

दरभंगा: सोमवार को डीएमसीएच में स्थिति उस समय नियंत्रण से बाहर होते दिखी जब ओपीडी में स्वास्थ्य सेवाएं बंद होने के बाद कोरोना जांच केलिए सभी सर्दी खांसी वाले मरीज बड़ी संख्या में आइसोलेशन वार्ड पहुँच गए। आइसोलेशन वार्ड में जांच कराने अधिकांश सर्दी-खांसी की शिकायत लेकर पहुंचे थे। मरीज बाहर से दरभंगा के विभिन्न जगहो से पहुंचे थे। इनमें हड्डी, चर्म रोग, सर्जरी, आंख रोग आदि के भी मरीज शामिल थे। सर्दी-खांसी के मरीज सीधे कोरोना वायरस जांच के लिए इस वार्ड में जम गए। कोरोना की जांच को लेकर दर्जनों मरीजों ने हंगामा शुरू कर दिया। इतनी संख्या में मरीज को देख डॉक्टर भी संसाधन की कमी एवं असर्मथता बताने लगे।
इसकी सूचना मिलने पर उपाधीक्षक डॉ. बालेश्वर सागर वार्ड में पहुंचे। उपाधीक्षक डॉ. सागर ने मोबाइल पर अधिकारियों से दिशा-निर्देश मांगा। फिर अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। हंगामा को देखते हुए अधीक्षक ने सर्दी-खांसी के मरीजों की जांच पड़ताल शुरू की। डॉक्टरों की जांच टीम ने इस तरह के 109 मरीजों की जांच पड़ताल कर सभी को छुट्टी दे दी। चिकित्सकों ने सभी मरीजों में साधारण सर्दी-खांसी बताया है। अधीक्षक डॉ. आरआर प्रसाद ने बताया कि सर्दी-खांसी के मरीजों की जांच यहां हुई है। इसमें किसी के पास कोरोना के लक्षण नही पाए गए हैं।

Share

1 Comment

  1. Residential Drug Treatment Programs Near Me http://aaa-rehab.com Drug Rehab Centers http://aaa-rehab.com Substance Abuse Treatment Centers Near Me
    http://aaa-rehab.com

Leave a Reply

Check Also

कोरोना महामारी को रोकने के कार्यों में करें पंचम वित्त आयोग के फंड का उपयोग: डीएम।

दरभंगा: कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु सभी लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दे…