Home Featured मुझे सम्मानित करने के बदले पीएम केयर फंड में सहयोग दें कार्यकर्ता: बालेंदु झा।
2 weeks ago

मुझे सम्मानित करने के बदले पीएम केयर फंड में सहयोग दें कार्यकर्ता: बालेंदु झा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: खुद को सम्मानित करने के बजाय पीएम केयर फंड में सहयोग का आह्वान भाजयुमो के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा बालाजी ने अपने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं से किया है।
भाजपा में मुख्य कमिटी के बाद अहम स्थान युवा मोर्चा का माना जाता है जिसके जिलाध्यक्षज का पद मिलते ही बालेन्दु झा ने अलग उदाहरण प्रस्तुत किया। घोषणा होते ही सोशल मीडिया एवं फोन के माध्यम से समर्थकों ने बधाइयां दी। दूर दराज क्षेत्र से लॉक डाउन में आकर भी लोग सम्मानित करना चाहते थे। पर बालाजी ने सबको मना लिया। उन्होंने सबों से अपील किया कि हमें सम्मानित करने के बदले आप खर्च होने वाली राशि को पीएम केयर फंड में दान दें।
गुरुवार की शाम शहर एवं मुहल्ले के आसपास रहने वाले कुछ विद्यार्थी परिषद एवं भाजपा के युवा कार्यकर्ता बालेन्दु झा के शहर के शुभंकरपुर स्थित आवास पर सम्मानित करने पहुँच गए।
बालाजी ने उनकी भावनाओं का सम्मान करते हुए सम्मान ग्रहण कर लिया। परंतु इसके साथ ही बालेन्दु झा ने अपील समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि इस आपदा की घड़ी में उनके सम्मान से ज्यादा जरूरी लोगो की मदद करना है। इसलिए कार्यकर्ता उनका सम्मान करने केलिए कोई खर्च न करके, उसे पीएम केयर फंड में दान दें।
वॉयस ऑफ दरभंगा से खास बातचीत में बालेन्दु झा ने कहा कि सबसे पहले तो मैं इस अहम जिम्मेदारी देने के लिए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह साथ ही भारतीय जनता पार्टी के बिहार संगठन के मजबूती प्रदान करने वाले संगठन महामंत्री नागेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी, सांसद गोपालजी ठाकुर और मधुबनी के सांसद अशोक यादव को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझ जैसे जमीनी कार्यकर्ता को यह अवसर प्रदान किया। हम अपने नेतृत्व को भरोसा दिलाते हैं कि दरभंगा जिला क्षेत्र में 10 विधानसभा सीट है, और हम पुरजोर कोशिश करेंगे कि 10 के 10 से सीट एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार को भारी मतों से विजय बनायें।
बालाजी ने आगे कहा कि कोरोना वायरस जैसी महामारी मैं एक भौतिक आपदा में आप सभी कल से लगातार फोन के माध्यम से सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे शुभकामनाएं दे रहा है और मुझे सम्मानित करने के लिए समय मांग रहे हैं मैं आप सभी युवा साथियों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि आप इस सम्मान के कार्यक्रम करके मुझे सम्मानित करने के लिए जो आप प्यार देगें उस सम्मान में खर्च होने वाले रुपए को आप पीएम केयर फंड में योगदान करें। इससे ही हमें ज्यादा प्रसन्नता होगी। आपदा में भारत को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए बहुत जरूरी है और हम सभी भारत के प्रधानमंत्री का हाथ मजबूत करें।

Share

Check Also

दरभंगा: कोरोना के 5 नए मामलों के साथ 92 पहुँची कोरोना पॉजिटिवों की संख्या।

दरभंगा: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के पांच नए मामले सामने आए है। डीएम त्यागराजन एसएम न…