Home Featured दरभंगा में आये कोरोना के प्रथम मरीज सहित दो की रिपोर्ट आयी नेगेटिव, अबतक पांच हुए स्वस्थ।
2 weeks ago

दरभंगा में आये कोरोना के प्रथम मरीज सहित दो की रिपोर्ट आयी नेगेटिव, अबतक पांच हुए स्वस्थ।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शुक्रवार को दरभंगावासियों केलिए कोरोना को लेकर सुखद खबर मिली। दिल्ली से दरभंगा आये कोरोना के प्रथम मरीज एवं उसकी माँ की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गया। तीन मरीज पहले ही स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। इसके साथ ही दरभंगा में अबतक पॉजिटिव पाये गए कुल 16 मरीजों में से 5 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।
शुक्रवार को दोनों मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल के डॉक्टरों, नर्स, पुलिस कर्मी एवं अन्य कर्मचारियों ने ताली बजाकर इनका हौसला बढाया। स्वस्थ हुए मरीजों ने भी अस्पताल कर्मियों के प्रति सहयोग केलिए आभार प्रकट किया।
अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी संतोष कुमार उर्फ गुड्डू पासवान ने कहा कि मरीज ने भी अच्छा सहयोग क़िया। सभी निर्देशो का पालन करते हुए अस्पताल कर्मियों को पूरा सहयोग किया। इसी का नतीजा है कि आज इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। श्री पासवान ने कहा कि कोरोना से घबराने की नही, बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग नियमों एवं अन्य निर्देशों का पालन करने की जरूरत है। आज स्वस्थ होने वाले मरीज का क्रिटिकल ऑपेरशन भी हुआ था, फिर भी संयम के साथ निर्देशों का पालन करके इन्होंने कोरोना की जंग जीती है।
स्वस्थ हुए मरीजों को सभी अस्पताल कर्मियों ने ताली बजाकर हौसलावर्धन किया एवं सुखद तथा स्वस्थ भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

Share

Check Also

करोड़ो के ठगी का आरोपी भूमाफिया रिजवान उर्फ राजा गिरफ्तार, संपत्ति जब्ती की होगी कारवाई।

दरभंगा: करोड़ों की ठगी करने वाले एक भू-माफिया को नगर थाने की पुलिस ने बुधवार को एकमी से गिर…