Home Featured दरभंगा में कोरोना ने पार किया अर्धशतक, 16 मरीज अबतक हो चुके हैं स्वस्थ।
May 25, 2020

दरभंगा में कोरोना ने पार किया अर्धशतक, 16 मरीज अबतक हो चुके हैं स्वस्थ।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले में सोमवार को कोरोना के दो और मरीजों की पुष्टि हुई है। इनलोगो को डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया हैं, जहां इनकी समुचित चिकित्सा होगी। इस प्रकार जिला में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 51 हो गयी है। इसमें एक राहत वाली खबर यह भी है कि आज 8 कोरोना पॉज़िटिव मरीज स्वस्थ भी हुए हैं।
जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एस. एम. ने स्वस्थ हुए सभी मरीजों को बधाई दिया है। उन्होंने कहा है कि इनलोगो को अस्पताल से डिस्चार्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रहीं है। स्वस्थ हुए सभी मरीजों को फ़िलहाल पूर्ण सतर्कता बरतते हुए घरेलू एकांतवास में रहने की सलाह दी गयी है। इस प्रकार दरभंगा जिला में कोरोना का जंग जीतने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गयी है।
जिलाधिकारी ने पुनः सभी जिलेवासियों से लॉक डाउन एवं सोसल डिस्टेंसिंग नियम का पूर्ण रूप से पालन करने की अपील किया है। कहा है कि अत्यंत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। मास्क का हमेशा इस्तेमाल करें। भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें। खासकर छोटे बच्चे, बुजुर्ग एवं बीमार व्यक्ति यत्र तत्र कदापि नहीं घूमें। यह सावधानी बेहद जरूरी हैं। इन्हें अपनाकर ही हमलोग कोरोना संकट से जल्द उबर सकेंगे।

Share

Check Also

शराब कारोबारियों ने विद्यालय को भी नही छोड़ा, 78 बोतल शराब एवं बीयर बरामद।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: महामारी हो या आपदा, शराब कारोबारियों का धंधा बदस्तूर जार…