Home Featured घनश्यामपुर में जेवर की दुकान से भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।
June 13, 2020

घनश्यामपुर में जेवर की दुकान से भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।

दरभंगा: जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पाली बाजार में 12 जून की रात बेखौफ अपराधियों ने देवनारायण ज्वेलर्स की दुकान में गैस कटर से दुकान की शटर को काटकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। बाजार की व्यस्ततम इलाके में दु:साहसी चोरों ने निहायत ही शातिराना ढंग से चोरी कर लगभग 14 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया। चोरी की घटना को इतने पेशेवर तरीके से अंजाम दिया गया कि चोर लगभग तीन घंटे तक दुकान में चोरी करते रहे और आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी।
सुबह जब लोग सोकर उठे तो दुकान के शटर को कटा देख दुकानदार को मोबाइल से इसकी जानकारी दी। दुकानदार देवनारायण साहु ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा पुलिस के सामने दुकान के शटर को खोला गया। दुकान में घुसते ही दुकानदार के होश उड़ गये। दुकान के अंदर भारी-भरकम तिजोरी की दरवाजे तथा लाकर को गैस कटर से काटकर सोने चांदी के जेवर की चोरी की गयी थी। दुकान के बाहर से पुलिस ने एक गिरे डाइगर को बरामद किया। पीड़ित स्वर्णाभूषण विक्रेता घनश्यामपुर गांव के हैं तथा पाली बाजार में वर्षों से व्यापार करते हैं। उन्होंने बताया कि दुकान से 150 ग्राम सोना तथा 10 किलो चांदी के जेवर एवं 10 किलो चांदी के पुराने जेवर तथा समान की चोरी हुई है।
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 6-7 की संख्या में अपराधी तीन बाइक से दुकान तक पहुंचे थे। रात एक बजकर सतरह मिनट से लेकर तीन बजकर 48 मिनट के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।सभी चोरों के चेहरे कपड़े से ढंके थे। चोरी की घटना की सारी वारदात आसपास के सीसीटीवी फुटेज में कैद है। गैस कटर से शटर काटकर चोरी की घटना से स्थानीय व्यवसायियों में दहशत तथा आक्रोश है।
इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि सूचना मिलते ही उन्होंने सुबह पीओ का निरीक्षण किया। इस संबंध में व्यवसायी देवनारायण सोनार के आवेदन पर थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मामले का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जायगा।

Share

Check Also

एटीएम को उखाड़ कर भागने वाले चारो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे।

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: एटीएम को काटकर चुराने की कोशिश मामले में पुलिस ने चार आर…