Home Featured दरभंगा के सांसद ने केजरीवाल के खिलाफ की अभद्र एवं असंसदीय टिपण्णी।
2 weeks ago

दरभंगा के सांसद ने केजरीवाल के खिलाफ की अभद्र एवं असंसदीय टिपण्णी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मिथिला की धरती संस्कार एवं संस्कृति की धरती मानी जाती है। पर राजनीति में यहां के प्रतिनिधि भाषा की मर्यादा तोड़े तो शायद यह संस्कृति के अनुरूप नही लगता।
ऐसा ही वाकया रविवार को सामने आया जब दरभंगा के भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ असंसदीय एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। दरभंगा के एम एल एस एम कॉलेज में रविवार को एक डिजिटल जन संवाद के दौरान अपने संबोधन में श्री ठाकुर ने केजरीवाल द्वारा गत वर्ष सितंबर में की गयी टिप्पणी का हवाला देते हुए उनके विरूद्ध अभद्र और असंसदीय टिप्पणी की। केजरीवाल ने सितंबर मे कथित रूप से कहा था कि बिहारी पाँच सौ रुपये लेकर आते हैं और दिल्ली में पांच लाख रूपये का इलाज़ करवाते हैं। इसपर प्रतिक्रिया में सांसद अमर्यादित टिपण्णी कर गए।

रविवार के इस डिजिटल जनसंवाद में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद श्री ठाकुर ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा कि ‘गोपाल ठाकुर चिंता मत करो, दरभंगा को एम्स दे देते हैं। जब (दरभंगा में) एम्स बन जाएगा तो केजरीवाल का इलाज़ भी इसी दरभंगा के एम्स में होगा ।’

Share

Check Also

बाढ़ प्रभावित गांवों का एनडीआरएफ ने किया भ्रमण, फिलहाल सभी तटबंध सुरक्षित।

दरभंगा: जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र खासकर बिरौल अनुमंडल के कुशेश्वरस्थान पूर्वी, घनश्याम…