Home Featured आतिश हत्याकांड का पर्दाफाश, मामूली कहासुनी पर नाबालिग सहित तीन ने दिया घटना को अंजाम।
2 weeks ago

आतिश हत्याकांड का पर्दाफाश, मामूली कहासुनी पर नाबालिग सहित तीन ने दिया घटना को अंजाम।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मब्बी ओपी क्षेत्र के सिमरा-नेहालपुर स्थित मंदिर के पश्चिम बगीचा में हुई 11 वर्षीय आतिश सहनी की हत्या में पुलिस ने एक किशोर सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया। तीनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
सोमवार की देर शाम अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित प्रेसवार्ता ने वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने बताया कि घटना को सिमरा गांव के एक नाबालिग और सहदेव राम के पुत्र वैद्यनाथ राम सहित विवि थानाक्षेत्र के आजमनगर मोहल्ला निवासी उपेंद्र सहनी के पुत्र रंजीत सहनी ने अंजाम दिया था।
एसएसपी ने बताया कि विवि थाना क्षेत्र के बालूघाट निवासी मनोज कुमार सहनी का पुत्र आतिश कुमार सहनी 25 जून की देर शाम साढ़े आठ बजे मंदिर की ओर जा रहा था। इसी बीच नाबालिग आरोपित ने उसे रोका और घर का पता पूछा। इस पर आतिश ने उसे गाली दी। इससे आक्रोशित होकर आरोपित नाबालिग ने उसकी पिटाई कर दी। आतिश डर से बगीचा की ओर भाग गया। आगे किसी तरह का लफड़ा नहीं हो इसे लेकर घटना की जानकारी वैद्यनाथ और रंजीत दी। इसके बाद तीनों उसे खोजकर पकड़ लिया। इस बीच रंजीत ने आतिश का गला दबा दिया। जिससे आतिश बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद आतिश के दुपट्टा से ही तीनों गला दबाकर माकर दिया और शव को बांसवाड़ी में फेंक दिया गया। एसएसपी ने बताया कि आरोपित किशोर को किशोर न्यायालय में उपस्थापित किया जाएगा। जबकि, अन्य दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा।

Share

Check Also

शिक्षा का समाज और संस्कृति से घनिष्ठ व अन्योयाश्रय संबंध: डॉ० विधानचंद्र।

दरभंगा: शिक्षा मानवीय विकास तथा खुशहाली का सर्वोत्तम मार्ग है। स्वास्थ्य शिक्षा-व्यवस्था स…