Home Featured दरभंगा: सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूटा एटीएम कैश वैन।
4 weeks ago

दरभंगा: सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूटा एटीएम कैश वैन।

दरभंगा: पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार की शाम दरभंगा जिले के कमतौल-जाले थानाक्षेत्र की सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के एटीएम में रुपये भरने पहुंचे कैशवैन को हथियार के बल पर लूट लिया। बदमाशों द्वारा एटीएम कैश वैन से 12 लाख रुपये लूटने की सूचना है। हालांकि, लूटी गई राशि की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। लूट की घटना को होता देख बैंक में काम कराने आए स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई।
इस दौरान दर्जन भर से ज्यादा राउंड गोली चली। बताया गया है कि बैंक में आए ग्राहकों या गार्ड ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की। इस बीच बदमाशों की गोली से ग्रामीण बाजार में सब्जी लेने आए पड़ोस गांव रतनपुर का ग्रामीण मनोज कुमार शर्मा को लगी है। उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया है। बदमाश छह की संख्या तीन अलग-अलग बाइक पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी कमतौल की ओर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश बाइक पर ही लूटे गए रुपयों को बैग में रखकर भागे हैं।
घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। तत्काल सिंहवाड़ा, सिमरी, जाले, कमतौल, मब्बी, केवटी, रैयाम आदि थानों की पुलिस को नाकेबंदी कर छापेमारी में लगाया गया है। फिलहाल आधिकारिक एवं विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Share

Check Also

बहुत ही अद्भुत और ऐतिहासिक होगा प्रधानमंत्री का कार्यक्रम: गोपालजी ठाकुर।

दरभंगा: सांसद गोपाल जी ठाकुर ने राज मैदान स्थित पीएम मोदी के सभा स्थल का निरीक्षण किया।जिस…