Home Featured दरभंगा में अपराधियों के हौसले बुलंद, फिर सीएसपी संचालक से लूटे दो लाख रुपये।
3 weeks ago

दरभंगा में अपराधियों के हौसले बुलंद, फिर सीएसपी संचालक से लूटे दो लाख रुपये।

दरभंगा: चुनाव आचार संहिता लग जाने के बाद पुलिस की सख्ती तेज होने का दावा किया जाता है। पर दरभंगा में अपराधी लगतार लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में जिले के मनीगाछी प्रखण्ड अंतर्गत नेहरा ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर-नेहरा मध्य विद्यालय बालक के बीच बुधवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख 15 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पर बेनीपुर एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी, सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद सहित कई पुलिस पदाधिकारी बदमाशों की खोज में कई जगहों पर छापेमारी की। जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया।

देर रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि भंडारिसम गांव निवासी व जगदीशपुर के सीएसपी संचालक वीरेंद्र यादव नेहरा चौक स्थित पीएनबी शाखा से दो लाख 10 हजार रुपये निकासी कर अपने केंद्र जा रहे थे। साथ में पांच हजार रुपये पहले से बैग में थे। इस दौरान जगदीशपुर और नेहरा मध्य विद्यालय बालक के बीच बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया। कोई पिस्टल तान दिया तो कोई चाकू। बदमाशों के तेवर को देख सीएसपी संचालक डर गया। इसी बीच बदमाशों ने सीएसपी संचालक के गले से रुपये से भरे बैग छीनकर नेहरा बस स्टैंड की ओर फरार हो गया। तीनों बदमाश एक ही पल्सर बाइक पर सवार थे। सीएसपी संचालक ने बिना समय गवाएं पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके साथ ही जिस दिशा में बदमाश फरार हुआ उस दिशा में पुलिस ने पीछा किया। लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली।
इसके बाद पुलिस की टीम पीएनबी बैंक पहुंची। जहां सीसी कैमरा को खंगाला। कई लोगों से पूछताछ की। लूटे गए रुपये से भरे बैग में कई ग्राहकों का पासबुक और कई कागजात भी होने की बात कही गई है। बता दें कि पीडि़त वीरेंद्र यादव वर्ष 2014 से ही जगदीशपुर गांव में सीएसपी केंद्र चलाते हैं। ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा ने बताया कि बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share

Check Also

एनएच पर पिकअप के कहर से एक की मौत, बच्ची सहित चार घायल।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत महिंद्रा शोरूम के निकट सड…