Home Featured आप द्वारा चुनाव से मुकरने के बाद शंकर झा ने निर्दलीय से ठोकी ताल, शहर से लड़ेंगे चुनाव।
2 weeks ago

आप द्वारा चुनाव से मुकरने के बाद शंकर झा ने निर्दलीय से ठोकी ताल, शहर से लड़ेंगे चुनाव।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव में इसबार सभी दलों का गणित बिगड़ा हुआ लग रहा है। विभिन्न प्रत्याशी अपने अपने दृष्टिकोण से अपनी तैयारी में जुट गये हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी के संभावित प्रत्याशी के रूप में जोर शोर से प्रचार प्रसार से लगे शंकर झा ने मंगलवार को प्रेसवार्ता आयोजित कर आप के सभी पदों से इस्तीफा देकर दरभंगा शहर से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। आम आदमी पार्टी ने ऐन मौके पर कोरोना के कारण बिहार में चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया, जिसके बाद शंकर झा द्वारा यह कदम उठाया गया है।

इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए श्री झा ने बताया दरभंगा मेरा जन्मस्थान है और हमेशा से मुझे अपने जन्मभूमि की सेवा करने की लालसा रही है। आम आदमी पार्टी के कार्यो से प्रभावित था इसलिए मैं आम आदमी पार्टी से जुड़ा था। जब बिहार में चुनाव लड़ने की बात सामने आयी तो मैंने पार्टी नेतृत्व से दरभंगा से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी थी। पार्टी नेतृत्व के कहने पर मैंने तैयारी शुरू की। दरभंगा एवं मिथिलांचल से जुड़े लोगों की सेवा जहां भी रहा, करता रहा था। दरभंगा आकर यहां की कुव्यवस्था देखकर लोगों की सेवा और कुव्यवस्था को दूर करने के संकल्प के साथ कार्य शुरू किया और चुनाव लड़ने की तैयारी की। पिछले तीन चार महीनों में जब क्षेत्र में घुमा तो लोगों का अपार प्यार और स्नेह मिला। मैंने भी लोगों से वादा किया कि दरभंगा शहर को शहर जैसा बनाऊंगा और यहां के लोगों की सेवा में लगा रहूँगा। लोगों का मुझ पर विश्वास जगा। उनका अपार स्नेह और आशीर्वाद हर क्षेत्र में मिला। ऐसे में अचानक पार्टी द्वारा बिहार में कोरोना के कारण चुनाव नही लड़ने का निर्णय किया गया। परंतु मेरे लिए पार्टी नही, प्राथमिकता दरभंगा और यहाँ के लोग हैं। लोगों ने जो विश्वास और प्रेम मुझ पर जताया, उसे छोड़कर नही जा सकता। मैंने अपने शुभचिंतकों और सहयोगियों से बात की। सबने हर परिस्थिति में साथ देने का वादा किया और हरहाल में चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी।

इन सारी परिस्थितियों को देखते मैंने आज पार्टी की सदस्यता एवं सभी पदों से इस्तीफा देने का निश्चय किया। मैं दरभंगा शहर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ूंगा और लोगों से किये गए वादों को पूरा करूँगा। मुझे पूर्ण विश्वास है कि मुझे समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिलेगा। इन तीन चार महीनों में दरभंगा के हर मुहल्ले के लोगों से मिलने के बाद मुझे विश्वास है कि मुझे हर जाति, वर्ग, धर्म, सम्प्रदाय के लोगों का समर्थन मिलेगा और जीत निश्चित होगी।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …