Home Featured टिकट से वंचित भाजपा नेता राजीव ठाकुर ने भी ठोकी ताल, गौराबौराम से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव!
October 8, 2020

टिकट से वंचित भाजपा नेता राजीव ठाकुर ने भी ठोकी ताल, गौराबौराम से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव!

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे के बाद क्षेत्र में असंतुष्ट नेताओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ब्राह्मण बहुल दरभंगा जिला में भाजपा द्वारा अपने कोर वोटर माने जाने वाले ब्राह्मण समुदाय से उम्मीदवार न देने से पार्टी में लगे कार्यकर्ताओं द्वारा अलग अलग दल एवं निर्दलीय से उम्मीदवारी की ताल ठोकी जा रही है। इसी क्रम में युवा भाजपा नेता राजीव ठाकुर का बगावती तेवर सामने आया है। वे भी अपने गृह क्षेत्र गौराबौराम विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरने का मन बना चुके हैं।
राजीव ठाकुर के नजदीकी सूत्रों ने वॉयस ऑफ दरभंगा से बातचीत में बताया कि श्री ठाकुर दिल्ली से दरभंगा तक लगातार भाजपा के विभिन्न कार्यक्रमों में अपना योगदान मजबूती से देते रहे हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा सांसद गोपालजी ठाकुर केलिए दिल्ली से दरभंगा तक तन मन एवं धन से लगे रहे। कोरोना एवं बाढ़ के दौरान भी जहां सांसद एवं स्थानीय विधायक क्षेत्र से अधिकतर गायब दिखे, वहीं श्री ठाकुर अपने क्षेत्र में लगातार राहत वितरण में लगे रहे। जहां सरकारी नाव की कमी हुई, वहां निजी स्तर पर लोगों केलिए नाव उपलब्ध करवाकर चर्चा में भी बने रहे।
सूत्र यहां तक बताते हैं कि भाजपा के कद्दावर नेता द्वारा उन्हें टिकट दिलाने का आश्वासन दिया गया था। पर ऐन मौके पर टिकट से वंचित कर दिया गया। ऐसे में क्षेत्र में किये गये कार्यो को आधार बना राजीव ठाकुर ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है।
अब देखने वाली बात होगी कि पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें मनाने का प्रयास किया जाता है, अथवा राजीव ठाकुर का चुनाव लड़ना कोई नया समीकरण बना पाता है!

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…