Home Featured आक्रोश में कोई निर्णय न लें, शीर्ष नेतृत्व पर भरोसा रखें कार्यकर्ता: खेड़िया।
1 week ago

आक्रोश में कोई निर्णय न लें, शीर्ष नेतृत्व पर भरोसा रखें कार्यकर्ता: खेड़िया।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा शहर का विधानसभा चुनाव इसबार काफी रोमांचक बनता जा रहा है। एक तरफ जहां पाँचवीं बार भाजपा से ताल ठोक रहे संजय सरावगी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं, वहीं राजद खेमे से इसबार उतरे अमरनाथ गामी की राह भी आसान नही है। पूर्व महापौर सह 2015 में राजद प्रत्याशी रह चुके ओमप्रकाश खेड़िया को टिकट न मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने हंगामा कर दिया है। खुले तौर पर सोशल मीडिया में भी समर्थकों का विरोध सामने आने लगा था।
इसी को देखते हुए श्री खेड़िया ने समर्थकों के साथ अपने आवास पर बैठक आयोजित कर समर्थकों से शीर्ष नेतृत्व पर भरोसा रखने की अपील की।
श्री खेड़िया ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 1978 में पहला चुनाव लड़ा था और तब से राजनीति में सक्रिय हैं। वर्ष 2005 एवं 2010 राजद के शीर्ष नेता लालू यादव के द्वारा उन्हें आश्वासन मिला था जिसका प्रतिफल 2015 में देखने को मिला जब उन्हें टिकट मिला था। हालांकि बहुत कम मतों से वे चुनाव हारे, परंतु जनता ने जो प्यार और सम्मान उन्हें दिया, उसके लिए वे सदा आभारी हैं और जीवनपर्यंत जनता केलिए कार्य करते रहेंगे।
टिकट न मिलने के सवाल पर श्री खेड़िया ने कहा कि कार्यकर्ताओं का लगातार आक्रोश देखकर आज उन्हें यह बैठक करनी पड़ रही है। कार्यकर्ताओं की भावना शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचेगा और हमे शीर्ष नेतृत्व पर भरोसा करना चाहिए। हमें यह भी नही भूलना चाहिए कि आज हम जिस कुर्सी पर बैठे हैं, वह पार्टी का ही देन है। हमने सामाजिक न्याय केलिए जो लड़ाई लड़ी है, वह कहीं से भी कमजोर नही होना चाहिए। कार्यकर्ताओं को कोई ऐसा कार्य नही करना चाहिए जिससे हमारी लड़ाई कमजोर हो।
बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने एकसुर में श्री खेड़िया द्वारा लिए गए निर्णय पर पूरा साथ देने का वादा किया।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …