Home Featured दरभंगा ग्रामीण में बाहरी की जरूरत नही, बागडोर संभालने बेटा आ गया है: प्रदीप ठाकुर।
4 days ago

दरभंगा ग्रामीण में बाहरी की जरूरत नही, बागडोर संभालने बेटा आ गया है: प्रदीप ठाकुर।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लंबे समय तक भाजपा से जुड़े रहने के बाद लोजपा के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे प्रदीप कुमार ठाकुर ने शुक्रवार को दरभंगा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। नामांकन से पूर्व उन्होंने मनीगाछी के राघोपुर स्थित अपने आवास पर अपने समर्थकों एवं शुभचिंतकों से मुलाकात की। तत्पश्चात राघोपुर के पुजारी बाबा मंदिर में पूजा अर्चना कर नामांकन केलिए रवाना हुए और समाहरणालय पहुँचे जहां उन्होंने चार सेटों में नामांकन दाखिल किया।

नामंकन उपरांत मीडिया से बात करते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि दरभंगा ग्रामीण विधानसभा अभी तक बाहरी के हाथों में बंधक रहा और बंधन मुक्त कराने केलिए भी बाहरी ही आते रहे। परंतु इसबार यहां का स्थानीय बेटा प्रदीप ठाकुर आ गया है। अब इस विधानसभा को बाहरी की जरूरत नही है। यहां बेटा ही वर्षो के आतंकराज का खात्मा करेगा।

श्री ठाकुर ने कहा कि यहां हर वर्ग के लोगों में स्थानीय उम्मीदवार के आने से गजब का उत्साह दिख रहा है। अब यहाँ किसी जात-धर्म के वोट बैंक की राजनीति नही होगी और केवल विकास की बात होगी। लोगों का उत्साह बता रहा है कि इसबार दरभंगा ग्रामीण विधानसभा बाहरी के हाथों से मुक्त होगा और यहां का बेटा ही विधानसभा की बागडोर संभालेगा।

नामांकन के उपरांत श्री ठाकुर ने सदर प्रखण्ड के धोई में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान श्री ठाकुर के साथ ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी, डॉ0 प्रभाकर झा, प्रो0 फूलबाबू टेक्ट्रिया, परेश मिश्र, सुजीत चौधरी, दलित सेना के अध्यक्ष गौतम सिंह पासवान, सुमित मौबेहटिया, निसार अहमद, सुजय मिश्र, सुनीता देवी, अलका देवी, यशोदा देवी, शकील नुमानी, रुबन कंठ, न्यूटन देव आदि सहित कई प्रमुख गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

ओमेगा के 5 बच्चों ने नीट 2020 के रिजल्ट में लहराया परचम।

दरभंगा: नीट 2020 के रिजल्ट में ओमेगा स्टडी सेंटर दरभंगा के बच्चों ने दिखाया अपना जलवा साथ …