Home Featured चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा के पुलिस के दावों के बीच चली गोली, एक युवक घायल।
5 days ago

चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा के पुलिस के दावों के बीच चली गोली, एक युवक घायल।

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव की प्रक्रियाएं अंतिम चरण में हैं। जिले में सैन्य पुलिस बल भी उतर चुके हैं। पुलिस द्वारा हेलमेट और मास्क की सघन चेकिंग और फाइन वसूली कर सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा करने का लगातार दावा किया जा रहा है। परंतु पुलिस के दावों की अपराधियों द्वारा जबतक हवा निकलती रहती है। पुनः एकबार गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने हेलमेट और मास्क चेकिंग और 50 रुपये से 500 तक फाइन वसूली मे ज़बरदस्त तत्परता दिखाने वाली पुलिस को चुनौती दे दिया है।
सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर गांव में शनिवार की देर शाम हुई फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। लेकिन, पेट में गोली लगे रहने के कारण चिकित्सा प्रभारी डॉ. प्रेमचंद्र प्रसाद ने किसी तरह का रिस्क लेना उचित नहीं समझा और उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां डीएमसीएच में एक्स-रे रिपोर्ट में  पेट के अंदर गोली फंसने की बात सामने आने के साथ ही उसे ऑपरेशन थियेटर में भर्ती किया गया। जहां देर रात चिकित्सक ऑपरेशन की गोली निकालने में जुटे थे। बताया गया कि उसकी स्थिति काफी गंभीर है।
घायल युवक स्थानीय गांव निवासी सुरेश मिश्रा के पुत्र नवीन मिश्रा (23) ने बताया कि वह दुर्गा मंदिर से वापस अपनी घर की ओर जा रहा था। अचानक कोई उसके उपर गोली चला दी । जिसे वह नहीं देख पाया। पेट से खून निकलते ही वह बेहोश होकर गिर गया। हालांकि, उसके बातों से पुलिस को यकीन नहीं हो रहा है। मामले को लेकर तरह-तरह की बात कही जा रही है। फिलहाल, थानाध्यक्ष अमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है। इधर, फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अतरवेल-जाले पथ के सनहपुर श्याम चौक स्थित पुलिस पिकेट से महज कुछ दूरी पर गोली चलने से लोगों में भय का माहौल है। पुलिस पिकेट में चुनाव को देखते हुए  बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती  है।
इसके बावजूद गोली चलने से स्वजन सहित ग्रामीण घटना को लेकर कुछ बोलने परहेज कर रहे हैं। घटना सनहपुर गांव से लखनपुर जाने वाली सड़क स्थित दुर्गा मंदिर एवं प्राथमिक विद्यालय के बीच बुढ़वा पाकर के पास घटी है।  जहां कई राउंड फायरिंग होने की बात कही जा रही है। गोली की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग जुट गए। इस दौरान गोली की आवाज सुनकर दुर्गा मंदिर में संध्या दीप जलाने जा रही महिलाओं में अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने बताया कि घटना के वक्त चार युवक साथ बैठे थे। गोली कैसे और किसने चलाई। इसकी जांच की जा रही है।

Share

Check Also

एनएच पर पिकअप के कहर से एक की मौत, बच्ची सहित चार घायल।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर विश्वविद्यालय थाना अन्तर्गत महिंद्रा शोरूम के निकट सड…