Home Featured राष्ट्रीय जनजन पार्टी के उम्मीदवार राम प्रभंजन चौधरी ने बहादुरपुर से करवाया नामांकन।
October 20, 2020

राष्ट्रीय जनजन पार्टी के उम्मीदवार राम प्रभंजन चौधरी ने बहादुरपुर से करवाया नामांकन।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार को तीसरे चरण के नामांकन के अंतिम दिन राष्ट्रीय जनजन पार्टी के उम्मीदवार राम प्रभंजन चौधरी ने बहादुरपुर विधानसभा केलिए नामांकन करवाया। श्री चौधरी हनुमाननगर प्रखंड के पटोरी के रहने वाले हैं।

नामांकन के बाद उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार, शिक्षा एवं रोजगार जैसे मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। हर स्तर के भ्रष्टाचार पर लगाम लगे एवं युवाओं को रोजगार मिले, यही उनकी प्राथमिकता रहेगी।

इस दौरान उपस्थित राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश कुमार कन्हैया ने कहा कि पिछले तीस वर्षों से जिनकी भी सरकार रही है, उनमें विशेष कर मिथिलांचल को उपेक्षित किया गया है। मिथिलांचल सहित पूरे बिहार की स्थिति को आज हाशिये पर ला दिया गया है। ऐसे में मिथिलांचल सहित सम्पूर्ण बिहार को बदलने के संकल्प के साथ राष्ट्रीय जनजन पार्टी चुनाव में उतरी है। बिहार के युवाओं को लगातार ठगने का काम किया गया है। उन्हें भटकने केलिए छोड़ दिया जाता है। जन्म लेते हैं बिहार में, पर पढ़ाई केलिए कोटा, ईलाज केलिए दिल्ली और गाली खाने जाते हैं मुम्बई में। बिहार में केवल जन्म देना काम रह गया है। बाकी बिहार की धरती उन्हें कुछ देने को तैयार नही है। युवाओं का यह हक हमे लेना है कि उन्हें बिहार में ही सबकुछ मिले। इसी हक को लेने केलिए हम खुद राजनीति स्तर पर मजबूत बनाते हुए कानून बनाने वाली जो फैक्ट्री है, उस विधानसभा तक हमे पहुंचना है।

Share

Check Also

दरभंगा मंडल कारा और बेनीपुर उपकारा में हुई छापेमारी।

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम के नेतृत्व में मंगलवार को दरभंगा मंडल कारा में छापेम…