Home Featured केवटी के एनडीए प्रत्याशी का आरोप, फ़राज़ के कार्यकाल में नही हुआ विकास का कोई भी कार्य।
October 25, 2020

केवटी के एनडीए प्रत्याशी का आरोप, फ़राज़ के कार्यकाल में नही हुआ विकास का कोई भी कार्य।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव इसबार बेहद दिलचस्प होने वाला है। अंत काल तक इतने गठबन्धन बदल और दल बदल हुए हैं कि प्रत्याशी खुद भी कन्फ्यूज हो जाते हैं कि हम जिनके पिछले कार्यकाल के विषय मे बोल रहे हैं, वह कहीं इसबार हमारे गठबन्धन में तो नही!
कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है केवटी विधानसभा में जहाँ एनडीए के प्रत्याशी भाजपा के डॉ0 मुरारी मोहन झा के एक बयान के बाद सियासी बवाल मच सकता है। मीडिया से बात करते हुए डॉ0 झा ने केवटी से प्रतिनिधित्व कर चुके भाजपा के डॉ0 अशोक यादव एवं पूर्व सांसद हुकुमदेव नारायण यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने इनके कार्यकाल में खूब विकास होने की बात कही। पर साथ ही यह भी कह दिया कि पूर्व में जो राजद के विधायक रहे हैं, उनके कार्यकाल में विकास का एक भी काम नही हुआ है।
बताते चलें कि केवटी में राजद के पूर्व विधायक फराज फातमी थे जो इसबार जदयू में शामिल हो चुके हैं और क्षेत्र बदल कर दरभंगा ग्रामीण से एनडीए के उम्मीदवार हैं। डॉ0 झा का बयान कहीं न कहीं यह भी इशारा तो नही कर रहा कि भाजपा-जदयू में सबकुछ ठीक नही है! दूसरी तरफ भाजपा ही लोजपा है के चल रहे कवायद को भी इससे हवा मिल सकती है, क्योंकि दरभंगा ग्रामीण से इसबार फराज फातमी के सामने लोजपा के टिकट पर प्रदीप ठाकुर चुनाव लड़ रहे हैं जो पिछले 30 वर्षो तक भाजपा में रहे हैं।
अब देखने वाली बात होगी कि इस बयान का कितना नुकसान फराज फातमी को होता है या प्रदीप ठाकुर को कोई फायदा मिल पाता है।

Share

Check Also

दरभंगा मंडल कारा और बेनीपुर उपकारा में हुई छापेमारी।

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम के नेतृत्व में मंगलवार को दरभंगा मंडल कारा में छापेम…