Home Featured जात पर न पात पर, वोट होगा केवल विकास की बात पर: शंकर झा।
October 29, 2020

जात पर न पात पर, वोट होगा केवल विकास की बात पर: शंकर झा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव जीतने केलिए जहां एनडीए एवं महागठबंधन के उम्मीदवार जोड़ लगा रहे हैं, वहीं निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा भी कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान के साथ साथ शहरी क्षेत्र में चुनाव कार्यालयों का भी उद्घाटन कर रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को उन्होंने दो जगहों पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
गुरुवार को सर्वप्रथम उन्होंने शहर के वार्ड 24 में क़िलाघाट के निकट कार्यालय का उद्घाटन किया वहीं दूसरी तरफ वार्ड 31 में भिगो चौक के निकट भी कार्यालय का उद्घाटन किया।
कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर मीडिया से बात करते हुए शंकर झा ने कहा कि इस बार न जात पर न पात पर, वोट होगा विकास की बात पर। यहां उपस्थित युवाओं का जोश तथा हर वर्ग के लोगो का मिल रहा सहयोग इस बात का परिचायक है कि लोग परिवर्तन चाहते हैं। लोग जात पात की राजनीति नहीं, बल्कि वर्षों से शहर की मूलभूत समस्या जाम एवं जलजमाव आदि से निजात पाकर शहर को आगे ले जाना चाहते हैं। हमारे साथ इन सभी युवाओं ने संकल्प लिया है दरभंगा को स्वच्छ, स्वस्थ और विकसित शहर बनाने का। और इसबार यह संकल्प हर हाल में पूरा होगा।
कार्यालय उद्घाटन के दौरान वार्ड 31 के पार्षद अब्दुल्लाह अंसारी, गुड्डू खान आदि सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …