Home Featured चुनाव प्रचार के आखरी दिन निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा के रोड शो ने उड़ायी दिग्गजों की नींद!
November 5, 2020

चुनाव प्रचार के आखरी दिन निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा के रोड शो ने उड़ायी दिग्गजों की नींद!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: चुनाव में बड़े दलों के प्रत्याशियों द्वारा रैली, जनसंपर्क, रोड शो आदि में बड़े बड़े नेताओं का आना और उनके पास संगठित रूप से कार्यकर्ताओं के होने के कारण भीड़ का जुटना आम बात है। परंतु इस चुनावी महौल में किसी निर्दलीय प्रत्याशी के रोड शो में भीड़ दिखे तो निश्चित रूप से समीकरण बिगाड़ने का संदेश देता दिखता है।
विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के आखरी दिन दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी शंकर झा ने गुरुवार को रोड शो निकाल कर जो शक्ति प्रदर्शन किया है, वह निश्चित रूप से दिग्गजों की नींद उड़ाने वाला है।
“आब नै मिथिला बंधक रहतै, एला शंकर” गाने के धुन पर पूरे शहर में पीला गमछाधारियों के बाइक जुलूस के साथ प्रचार के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी शंकर झा ने शक्ति प्रदर्शन किया। गुरुवार को सुबह से ही शहर के कर्पूरी चौक निकट मेडिकल ग्राउंड में सैकड़ों शंकर समर्थकों का जुटना चालू हो गया था। सुबह 11 बजे सैकड़ो समर्थकों के साथ शंकर झा का बाइक जुलूस कर्पूरी चौक से निकला। लहेरियासराय टावर, लोहिया चौक, नाका 6, मिर्जापुर, आयकर चौराहा से स्टेशन रोड, दोनार होते हुए पुनः मेडिकल ग्राउंड पहुँच कर समाप्त हुआ।
इस अवसर पर शंकर झा ने बताया कि ये बदलाव की क्रांति है। यहां जुटे सैकड़ो युवाओं का जोश बदलाव का स्पष्ट संकेत दे रहा है। लोगों ने इसबार मन बना लिया है कि जात धर्म पर नही, केवल विकास की बात पर वोट करेंगे। जनसंपर्क के दौरान सबने अपने मिथिला के बेटा शंकर झा को खुले दिल से समर्थन और आशीर्वाद दे दिया है। अब हमारी जीत में कोई संशय नही है। जीत सुनिश्चित हो चुकी है। क्योंकि ये मेरी नही, दरभंगा के जनता की जीत होगी।
शंकर झा ने कहा कि पिछले 30 सालों से शहर की जनता ने सबको देख लिया। शहर की स्थिति नारकीय होती गयी। जाम और जलजमाव आज भी शहरवासियों केलिये अभिशाप बना हुआ है। डीएमसीएच, गोशाला, पुअर होम बदहाल हो गया। अतः इसबार जनता ने इनसब से निजात पाने का निर्णय कर लिया है।
मौके पर फूल झा, श्यामा प्रसाद तिवारी, डॉ0 राम मोहन झा, गुड्डू खान, अबदुल्लाह अंसारी, रवि चौधरी, रॉकी झा, विक्रम चौधरी, हर्ष भारद्वाज, कन्हैया झा, श्याम झा, रणजीत झा गगन जी, संतोष चौधरी, मनीष मिश्रा, राहुल मिश्रा आदि प्रमुख रूप से सक्रिय थे।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन। 

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…