Home Featured दरभंगा हवाईअड्डा का जल्द होगा विस्तार : सांसद।
November 9, 2020

दरभंगा हवाईअड्डा का जल्द होगा विस्तार : सांसद।

दरभंगा: सांसद गोपालजी ठाकुर ने दरभंगा के हवाईअड्डा पर निदेशक और डीजीएम के साथ समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक के बाद सांसद श्री ठाकुर ने पत्रकारों को बताया कि नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। उन्होंने समीक्षा बैठक के संबंध में बताया कि 31 एकड़ जमीन अधीग्रहण की प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू किये जाने पर चर्चा हुई है, ताकि हवाईअड्डा को पूर्णत: विकसित किया जा सके। उन्होंने कहा कि जमीन अधीग्रहण के अलावा नील गायों को पूर्णत: हटा कर कहीं और ले जाने तथा वर्तमान नीजी बस पराव जो कि अब दरभंगा हवाईअड्डा का हिस्सा हो गया।

जिसका उपयोग पार्किंग व अन्य कार्यों के लिए होगा। उसे घेराबंदी कर पूरी तरह तैयार करने पर चर्चा हुई। सांसद ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा दरभंगा हवाईअड्डे का नाम कवि कोकिल महाकवि विद्यापति के नाम से किये जाने की स्वीकृति बहुत पहले ही दी जा चूकी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही दरभंगा हवाईअड्डे का विस्तार होगा और मुझे विश्वास है कि यह अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डा के रूप में विकसित होगा।

उन्होंने कहा कि मिथिला के केंन्द्र दरभंगा के इस नव निर्मित हवाईअड्डा से दरभंगा सहित उत्तर बिहार को लाभ मिलेगा। इससे उद्योग, व्यापार और रोजगार बढ़ेगा। समीक्षा बैठक में सांसद के साथ निवर्तमान विधान पार्षद् डॉ दिलिप कुमार चौधरी, दरभंगा हवाईअड्डा के निदेशक विप्लव मंडल, डीजीएम गणेश चांदना सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…