Home Featured जिबेश मिश्रा के मंत्री बनने से दरभंगा सहित पूरे मिथिला के युवाओं में नयी ऊर्जा का संचार: बालेंदु।
November 18, 2020

जिबेश मिश्रा के मंत्री बनने से दरभंगा सहित पूरे मिथिला के युवाओं में नयी ऊर्जा का संचार: बालेंदु।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बिहार सरकार में पर्यटन, खनन, व श्रम संसाधन मंत्री बनने के बाद पहली बार दरभंगा के धरती पर पहुंचे जाले के विधायक जीवेश मिश्रा का बिठौली चौक पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष बालेंदु झा के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया।
इस अवसर जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा ने कहा कि जाले से जिन्ना प्रेमी मशकूर उस्मानी को दरभंगा जिला में सबसे अधिक मतों से हराकर दोबारा एनडीए का विजय पताका लहराने वाले तेज तर्रार युवा विधायक जिवेश मिश्रा को बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल कर शीर्ष नेतृत्व ने दरभंगा सहित मिथिला के करोड़ों युवाओं को एक नया ऊर्जा प्रदान किया है। मंत्री बनने के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें बिठौली चौक पर मिथिला पेंटिंग से बने पाग चादर से सम्मानित कर उनका भव्य स्वागत किया गया।
स्वागत से अभिभूत जिबेश मिश्रा ने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि सबसे पहले जाले की जनता का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने लगातार दूसरी बार अपना आशीर्वाद देकर उन्हें विधायक बनाया। विधायक बनने के बाद पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें मंत्री पद देकर जो सम्मान दिया गया है, वह निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेवारी भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को विकसित बिहार बनाने केलिए सभी मिलकर कार्य करेंगे।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन। 

देखिए वीडियो भी 👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…