Home Featured कोरोना को फैलने से रोकने केलिए पुनः चलेगा अभियान, डीएम के नेतृत्व में हुई अधिकारियों की बैठक।
November 24, 2020

कोरोना को फैलने से रोकने केलिए पुनः चलेगा अभियान, डीएम के नेतृत्व में हुई अधिकारियों की बैठक।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने केलिए जिला प्रशासन ने पुनः एकबार कमर कस ली है। मंगलवार को समाहरणालय परिसर अवस्थित अम्बेडकर सभागार में जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम के नेतृत्व में वरीय अधिकारियों एवं कर्मियों की बैठक आयोजित की गयी।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना को लेकर लोगो मे जागरूकता की कमी देखी जा रही है। जबकि कई राज्यों में कोरोना का फैलना जारी है। अतः कोरोना को फैलने से रोकने केलिए सभी अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने केलिए दिशा निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा लोक शिकायत निवारण की शिकायतों को लेकर भी आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि सभी थानों को कड़ाई से वाहन चेकिंग का निर्देश दिया गया है। कोई भी वाहन चालक या सवारी बिना मास्क के पाये जाते हैं तो उनपर मोटर वाहन अधिनियम के तहत कारवाई की जाएगी। साथ मास्क न पहनने का जुर्माना भी वसूला जाएगा। इसके अलावा बुधवार से मजिस्ट्रेट के साथ बाजार में घूमेंगे और किसी भी दुकान में कोविड सम्बन्धी प्रावधानों का उलंघन पाया गया तो दुकान बन्द भी कराया जाएगा और फाइन भी काटा जाएगा।
नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने कहा कि मास्क को लेकर बुधवार से पुनः एक अभियान चलाया जाएगा। वाहन में बिना मास्क पाये जाने पर दो हजार तथा बिना वाहन मास्क के चलने पर 500 रुपये का फाइन काटा जाएगा।

Share

Check Also

मिथिलांचल की छिपी प्रतिभा को खोजकर आगे बढ़ाने केलिए ओमेगा कर रहा टेलेंट सर्च परीक्षा का आयोजन।

देखिये वीडियो भी👆 दरभंगा: शहर के मिर्जापुर स्थित चर्चित कोचिंग संस्थान ओमेगा स्टडी…