Home Featured दरभंगा पुलिस की रद्द घोषित तीस गाड़ियों की हुई नीलामी।
January 5, 2021

दरभंगा पुलिस की रद्द घोषित तीस गाड़ियों की हुई नीलामी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार को दरभंगा जिला पुलिस के द्वारा रजिस्ट्रेशन फेल एवं अनुपयोगी गाड़ियों की नीलामी हुई। लहेरियासराय अवस्थित पुलिस केंद्र में नीलामी की प्रक्रिया पूरी की गयी। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम की उपस्थिति में नीलामी की पूरी प्रक्रिया पूर्ण हुई। इस नीलामी में दरभंगा के अलावा अन्य जिलों से आये लोगो ने भी भाग लिया। कुल तीस वाहनों की नीलामी हुई जिसमें सबसे अधिक दो दर्जन संख्या जीपों की थी। इसके अलावा पिकअप, ट्रक, क्रेन एवं जिप्सी आदि की भी निलामी हुई। नीलामी की बोली शुरू हुई और सबसे अधिक बोली लगाने वालों को वाहन सुपुर्द किया गया।

एसएसपी बाबूराम ने कहा कि इसप्रकार बेकाम हो चुके गाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया सतत चलती रहती है। भाग लेने वाले व्यक्तियों के सम्बंध में एसएसपी बाबूराम ने बताया कि इस नीलामी में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपना नाम दर्ज करवाना होता है और सिक्योरिटी राशि जमा करना होता है। उन्होंने कहा कि यह नीलामी साल में या कभी कभी दो तीन साल में एक बार होती है। गाड़ियों की संख्या पर यह निर्भर करता है।

चार बड़े वाहनों को इस नीलामी में खरीदने वाले स्थानीय व्यवसायी शिवशंकर पूर्वे ने बताया कि इन गाड़ियों को काटकर कबाड़ में उपयोग होगा। उनका कबाड़ का व्यवसाय है।

Share

Check Also

मिथिला को पर्याप्त मिलेगी बिजली, सासंद ने की विभिन्न विभागों की समीक्षा।

दरभंगा: सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर ने आज दिन भर विभिन्न विभागों के योजनाओं की समीक्षा की और स…