Home Featured भोज से लौट रहे पतंजलि के जिला मीडिया प्रभारी रास्ते से गायब, अपहरण की आशंका।
January 9, 2021

भोज से लौट रहे पतंजलि के जिला मीडिया प्रभारी रास्ते से गायब, अपहरण की आशंका।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: पतंजलि योगपीठ के युवा भारत स्वाभिमान के जिला मीडिया प्रभारी दीपक चौरसिया करीब 36 घन्टे से ग़ायब हैं। परिजन उनके अपहरण की आशंका जता रहे हैं। थाने में आवेदन देने के वाबजूद परिजन पुलिस द्वारा शिथिलता बरतने का आरोप लगा रहे हैं। शनिवार को मामले में एसएसपी बाबूराम से मिलकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने बरामदगी केलिए गुहार लगाया है।

दीपक के पिता कोकट गांव निवासी प्रमोद भगत ने बताया कि दीपक योग के प्रशिक्षण देने के लिए गुरुवार को घर से निकला था। इसके बाद तारालाही गांव में एक भोज में शामिल हुआ। वहां से वह अपने मोटरसाइकिल बीआर07एएल 5125 साइन से अपने घर कोकट आ रहा था । पर रात ज्यादा होने पर भी घर नहीं पहुंचा तो उसके मोबाइल पर संपर्क किया। मोबाइल पर रिंग हुआ पर उसने कॉल नहीं उठाया और न ही घर पहुंचा। शुक्रवार की सुबह भी अपने संबंधित लोगों से उसके बारे में पूछताछ किया गया तो पता चला कि वह भोज खाकर अपने घर आ रहा था। इसी बीच अंदामा गांव निवासी मवेशी के डॉक्टर वीरेंद्र सिंह के यहां कोकट गांव निवासी रामलोचन भगत एवं भोगेंद्र भगत ने रात करीब 7:00 बजे मोटरसाइकिल लगाकर उसे खड़ा देखा था। उस समय से अब तक मेरे घर पर मेरे पुत्र नहीं आया है। इससे मुझे शंका है कि मेरे पुत्र को किसी ने गायब कर के किसी अनहोनी जैसे घटना का अंजाम न दे दिया हो। इसीलिए हमने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाया है।

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए एसएसपी बाबूराम ने कहा कि बरामदगी केलिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित कर दी गयी है। जल्द ही दीपक की बरामदगी हो जाएगी।

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…