Home Featured एकबार पुनः लो विजिबिलिटी के कारण मुम्बई से दरभंगा आ रही फ्लाइट डाइवर्ट होकर पहुँची बनारस।
January 10, 2021

एकबार पुनः लो विजिबिलिटी के कारण मुम्बई से दरभंगा आ रही फ्लाइट डाइवर्ट होकर पहुँची बनारस।

दरभंगा: दरभंगा एयरपोर्ट के विस्तार की मांग लगातार उठ रही है। यात्रियों की संख्या में अच्छा खासा इजाफा हुआ। फिर भी सरकार की सुस्ती के कारण यात्रियों की परेशानी जारी है।
खराब मौसम के कारण मुंबई से दरभंगा आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी 945 रविवार को एक बार फिर लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, वाराणसी डायवर्ट हो गई। इससे पहले भी गत बुधवार को मुंबई से दरभंगा आने वाली फ्लाइट को कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया था।
एयरपोर्ट डायरेक्टर विप्लव मंडल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि लो विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट को बनारस डायवर्ट कर दिया गया। मालूम हो कि स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 945 को दोपहर ढाई बजे दरभंगा आना था और इसे यात्रियों को लेकर पुन: तीन बजकर पांच मिनट पर मुंबई के लिए उड़ान भरना था। इधर, सूत्रों के अनुसार बनारस के लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। वे स्पाइसजेट के कर्मियों से दरभंगा जाने की व्यवस्था करने की मांग कर रहे थे। अंतत: स्पाइसजेट ने कुछ यात्रियों को वापस मुंबई ले जाने की व्यवस्था की और कुछ को टिकट रिफंड करने का आश्वासन दिया। इसके बाद यात्रियों का आक्रोश कम हुआ। वहीं, कई यात्री वहां से किराये की कार लेकर दरभंगा पहुंचे।

Share

Check Also

सूक्ष्म सिंचाई प्रणाली विषय पर परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित।

दरभंगा: जल-जीवन-हरियाली अभियान के अंतर्गत मार्च महीने के प्रथम मंगलवार को कृषि विभाग, बिहा…