Home Featured 31 जनवरी तक पूरा हो जाएगा एयरपोर्ट पर एप्रोन निर्माण का कार्य: सांसद।
January 14, 2021

31 जनवरी तक पूरा हो जाएगा एयरपोर्ट पर एप्रोन निर्माण का कार्य: सांसद।

दरभंगा: सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दरभंगा एयरपोर्ट के डीजीएम गणेश चांदना और दरभंगा एयरपोर्ट के निदेशक बिपल्ब कुमार मंडल के साथ बैठक करते हुए यात्री सुविधा बढ़ाने सहित दरभंगा एयरपोर्ट से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की. सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर पिछले दिनों केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर दरभंगा एयरपोर्ट से संबंधित विषयों को रखा था. उस पर तीव्र गति से कार्रवाई हो रही है.

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण को लेकर हो रही कठिनाइयों को सभी स्तरों पर जल्द दूर किया जाएगा. दरभंगा एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के रूप में विकसित करने के लिए स्पेशल प्लानिंग की जरूरत है.

सांसद ने कहा कि बैठक में नीलगाय सहित अन्य जंगली पशुओं को वहां से अविलम्ब हटाने और सुरक्षा के दृष्टिकोण से एनएच के बगल के बाउंड्री वॉल को ऊंचा किये जाने पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि अधिकारियों द्वारा बताया गया कि 31 जनवरी तक एप्रोन का काम पूरा हो जाएगा, जिसके बाद दो हवाई जहाज एक साथ एयरपोर्ट पर खड़े हो सकते हैं. वहीं, सांसद ने कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट पर कार्गो कॉम्पलेक्स बनाने की जरूरत है.

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…