Home Featured बच्चे के विवाद में हुई मारपीट में एक ही परिवार के छः लोग घायल।
January 14, 2021

बच्चे के विवाद में हुई मारपीट में एक ही परिवार के छः लोग घायल।

दरभंगा: कभी कभी बच्चों के विवाद में बड़े भी बचकाना हरकत कर मामले को खूनी संघर्ष तक मे तब्दील कर देते हैं। ऐसा ही मामला गुरुवार को सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के मब्बी ओपी अंतर्गत गनौली गाँव मे बच्चे के बॉल को लेकर हुये विवाद में दो पक्षो के बीच जम कर मारपीट हो गयी। इसमें एक ही परिवार के छः लोग घायल हो गये। घायलों में पांच युवक और एक युवती है। सभी गनौली गांव के ही रहने वाले है और एक ही परिवार से जुड़े हैं।
घायल युवक शशि रंजन ने बताया कि गुरुवार को मकरसंक्रन्ति का त्योहार था। सभी लोग घर पर ही थे। छोटे छोटे बच्चो के बीच खेलने में बॉल को लेकर विवाद हो गया। दोनों परिवारों के बीच तू तू मैं मैं होने पर स्थानीय मब्बी ओपी की पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दिया गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों को समझा बुझा कर चली गई। मामला शांत हो गया था। फिर कुछ देर के बाद कबीर पासवान, विरमल पासवान और उसके बहनोई पप्पू पासवान के साथ और भी तीन चार लोग चाकू छुरी से हम लोगो पर हमला कर दिया। इसमें मेरे परिवार के सभी लोग जख्मी हो गये ।
साथ मे उन्होंने बताया की कबीर पासवान मब्बी ओपी पर खाना बनाने का काम करता है। पुलिस के नजदीकी होने कारण हम लोगो को पुलिस की धमकी दे कर बराबर धमकाता रहता है।
शशि रंजन पासवान गम्भीर रूप से घायल है उसके पेट और पीठ में चाकू लगा है। उसके पिता वकील पासवान को माथे में चोट है और जाँघ में चाकू लगा है। वहीं उसके चाचा प्रमोद पासवान को सीने पर चाकू लगा है और अन्य सभी सदस्यों को भी कई अंगों में चोट है।
सभी जख्मी का इमरजेन्सी वार्ड में प्राथमिक उपचार कर इलाज के लिये सीसीडब्लू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…