Home Featured पेट्रोल पंप लूट के प्रयास मामले का पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर किया उदभेदन। 
January 17, 2021

पेट्रोल पंप लूट के प्रयास मामले का पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर किया उदभेदन। 

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस को बड़े लूट एवं हत्या की गुत्थी सुलझाने में भले मुश्किल आती हो, पर यदि लूट के प्रयास करते अपराधी को स्वयं वादी पकड़ कर दे दे तो पुलिस तत्परता से खुलासा कर सकती है। जिले के जाले थानाक्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुर में शुक्रवार की शाम हुए लूट के प्रयास एवं फायरिंग मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। कुल पांच अपराधियो की गिरफ्तारी हुई है। दो अभी भी फरार हैं। मामले का सूत्रधार पेट्रोल पंप मालिक का करीबी ही निकला। मामले में प्रयुक्त दो मोटर साइकिल भी बरामद हुआ है। दो देशी कट्टा और दो पिस्टल भी बरामद हुए हैं।

रविवार को इस संबंध में दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने प्रेसवार्ता का आयोजन कर पूरे मामले का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर शाम पेट्रोल पंप की लूट का प्रयास किया गया था। दो बाइक पर सवार हो कर चार अपराधी घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। दो अन्य अपराधी थोड़ी दूर पर पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे। पर पेट्रोल पम्प पर कार्यरत स्टाफ की बहादुरी से एक लूटेरे को पकड़ लिया गया था। उसी के निशानदेही पर चार अन्य अपराधियो को भी पकड़ लिया गया और 24 घण्टे के भीतर कांड का उदभेदन हो गया। सभी स्थानीय अपराधकर्मी हैं और इनका चोरी आदि का आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार अपराधियो में सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के भरवाड़ा निवासी बजरंगी साह एवं रवि कुमार, कटका निवासी मो0 अनवर एवं निजानंद कुमार तथा कमतौल थानाक्षेत्र के रतनपुर निवासी नवीन कुमार शामिल हैं। इसके अलावा इसमें शामिल दो अन्य अपराधी सुधाकर भारद्वाज एवं रंजीत यादव की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी जारी है।

उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक के नजदीकी सुधाकर भारद्वाज द्वारा ही लूटेरे से संपर्क किया गया था। उसी ने अनवर नामक अपराधी को लगातार सूचना दी थी। लूट को अंजाम देने गए चार में से तीन तथा थोड़ी दूर खड़े होकर गतिविधियों पर नजर रखने वाले दो अपराधियो की गिरफ्तारी हो गयी है। घटना में शामिल एक अपराधी रंजीत यादव तथा घटना का सूत्रधार सुधाकर भारद्वाज फिलहाल फरार है। उनकी गिरफ्तारी केलिए छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

सांसद ने किया दस दिवसीय संस्कृत संभाषण शिविर का उद्घाटन।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा के सांसद डॉ0 गोपालजी ठाकुर ने चंद्रधारी मिथिला महाविद्यालय के सं…