Home Featured रसियारी में हुई हत्या और लूट के बाद डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल। 
February 11, 2021

रसियारी में हुई हत्या और लूट के बाद डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल। 

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गाँव में 10 फरवरी कि बीती रात बैखौफ अपराधियों ने सेवा निवृत्त प्रखंड कृषि पदाधिकारी गणपति झा के घर में डकैती करते हुए मारपीट की। साथ ही गृहस्वामी के मित्र सेवा निवृत्त शिक्षक मुनिलाल चौपाल की हत्या कर दी। डकैतों के हमले से गृहस्वामी गणपति झा भी घायल हुए हैं। गृहस्वामी के द्वारा हल्ला करने पर हथियार से लैस अपराधी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर खोजी कुत्ते की मदद से मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मौके से एक खंती को बरामद किया है। बताया जाता है कि इसी खंती से अपराधियों ने सेवा निवृत्त प्रखंड कृषि पदाधिकारी गणपति झा के शिक्षक मित्र के सिर पर वार कर जख्मी कर हत्या कर दिया और उनसे चाबी छीन कर घर मे लूूूट को अंजाम दिया।
घायल गृहस्वामी गणपति झा ने बताया कि अपराधियो ने हमारे घर पर हमला करते हुए पचास हजार रुपये एवं मोबाइल के साथ अलमारी को तोड़कर समान लूट लिया। उसी क्रम में अपराधियो ने हमारे मित्र सह मनैजर मुनिलाल चौपाल की हत्या भी कर दी।
मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में अबतक एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…