Home Featured महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में डॉक्टर की पिटाई।
3 weeks ago

महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में डॉक्टर की पिटाई।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: केवटी थाना क्षेत्र के केवटी पीएचसी में कार्यरत नेत्र विभाग के डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है. ये आरोप उसी के साथ काम करने वाली महिला कर्मचारी ने लगाया है. इतना ही नहीं महिला ने सरेआम डॉक्टर की चप्पल से पिटाई भी की. महिला ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश कर रहा था.

केवटी पीएचसी में कार्यरत डॉ. रंजन निजी क्लिनिक भी चलाते हैं. जहां ये महिला काम करती थी. बताया जाता है कि दो महीने पहले डॉक्टर रंजन के क्लिनिक पर उसने काम पकड़ा था. डॉक्टर द्वारा लगातार उसे ये भरोसा दिलाया जाता था कि उसकी नौकरी किसी अच्छी जगह लगवा देगा. महिला भी उसके प्रलोभन के जाल में फंस कर रह गई थी. इस दौरान कई बार उसने महिला के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की.

हालांकि महिला काम के लालच में उसके यहां काम करती रही. लेकिन आज उसने मौके का फायदा उठाकर बंद कमरे में उसके साथ छेड़खानी की. इतना ही नहीं उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. जिसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला ने बताया कि शोर सुनकर क्लिनिक के अन्य कर्मी इकठ्ठा हो गए. जिसके बाद उसने अपनी इज्जत बचा भागने में कामयाब हुई.

इसके बाद महिला ने पूरी घटना सबको बताई और सरेआम डॉक्टर की पिटाई कर दी. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची केवटी पुलिस ने डॉक्टर रंजन को गिरफ्तार कर लिया है. जाहिर है डॉक्टर धरती का भगवन माना जाता है. क्योंकि वो मरते हुए आदमी की जान बचाता है. लेकिन ऐसे डॉक्टर समाज में कलंक की तरह है. जो न सिर्फ इंसानियत बल्कि डॉक्टरी पेशे को भी गंदा करता है.

Share

Check Also

दिवंगत शिक्षक की श्रद्धांजलि सभा उमड़ा जनसैलाब।

दरभंगा: रविवार को बहादुरपुर प्रखंड के फेकला चौक पर दिवंगत शिक्षक सह निजी शिक्षा संघ के सक्…