Home Featured सहायक उर्दू अनुवादक पद के लिए 28 फरवरी को होगी पीटी की परीक्षा।
February 25, 2021

सहायक उर्दू अनुवादक पद के लिए 28 फरवरी को होगी पीटी की परीक्षा।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: सहायक उर्दू अनुवादक की प्रारम्भिक (पीटी) परीक्षा के सफल आयोजन के लिए अपर समाहर्त्ता विभूति रंजन चौधरी की अध्यक्षता में केंद्राधीक्षकों एवं दण्डाधिकारियों के साथ अम्बेडकर सभागार,दरभंगा में बैठक आयोजित की गयी।
दरभंगा जिले के 23 परीक्षा केंद्रों पर 28 फरवरी 2021 को पूर्वाहन 10:00 बजे से पूर्वाह्न 11:30 बजे तक परीक्षा आयोजन किया जाएगा। सभी प्रतिनियुक्त स्टैटिक दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल को पूर्वाहन 7:00 बजे तक अपने परीक्षा केंद्रों पर पहुंच जाने का निर्देश दिया गया।
सभी केंद्राधीक्षकों को गोपनीय सामग्री को खोलने एवं परीक्षोपरांत गोपनीय सामग्री रखने के समय वीडियोग्राफी करवाने का निर्देश दिया गया है।
इम्परसोनेशन रोकने के लिए परीक्षा केंद्रों पर जैमर की व्यवस्था की जा रही है।
सभी अभ्यर्थियों का बायोमेट्रिक उपस्थिति एवं फोटो लिया जाएगा। परीक्षा केंद्रों पर किसी को भी मोबाइल रखने की अनुमति नहीं होगी ।
महिला परीक्षार्थियों की फ्रीक्सिंग के लिए सभी केंद्राधीक्षकों को अपने परीक्षा केंद्रों पर कनात से घेराबंदी कराने के निर्देश दिए गए हैं।
संपूर्ण परीक्षा केंद्रों को 8 जोन में बांटकर 8 जोनल दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है, जो परीक्षा के दौरान लगातार परीक्षा केंद्रों का भ्रमण कर विधि व्यवस्था बनाए रखेंगे तथा स्वच्छ,पारदर्शी एवं कदाचार रहित परीक्षा का आयोजन कराएंगे।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…