Home Featured बैंकों एवं बड़े व्यापारिक संस्थानों की सुरक्षा को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन का संयुक्त अभियान।
March 6, 2021

बैंकों एवं बड़े व्यापारिक संस्थानों की सुरक्षा को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन का संयुक्त अभियान।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: चोरी एवं लूट आदि की आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने केलिए दरभंगा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन कमर कसती नजर आ रही है। इसी क्रम में शनिवार को शहर में जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन का संयुक्त अभियान नजर आया।
दरअसल, आपराधिक घटनाओं की रोकथाम केलिए सदर एसडीओ राकेश कुमार गुप्ता व सदर एसडीपीओ अनोज कुमार की संयुक्त टीम ने शनिवार को शहर के विभिन्न बैंकों, बड़े व्यापारिक संस्थानो, मॉल, फाइनेंस कंपनी आदि में सुुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सतर्कता और सावधानियों से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी दी संस्थान के संचालक एवं कर्मियों को दी।
अधिकारियों ने शहर के बड़े व्यापारिक संस्थान मुधु फाइनेंस, बिग बाजार, अदित्यविजन शोरूम, आईसीआईसी बैंक, एक्सिस बैंक, आईआईएफएल आदि का निरीक्षण कर सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
सदर एसडीओ राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि निरीक्षण के दौरान सीसीटीवी की आवश्यकतानुरूप संख्या बढ़ाने एवं सुरक्षा गार्ड की मुस्तैदी आदि पर मुख्य रूप से संबंधित बैंक प्रबंधक एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के मैनेजर से चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि सभी संस्थानों को संबंधित थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष, एसडीपीओ, एसडीओ, एसपी एवं एसएसपी का मोबाईल नम्बर डिस्प्ले करने का भी निर्देश दिया गया है, ताकि किसी तरह की संदेहास्पद स्थिति में इसकी सूचना दी जा सके।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…