Home Featured दीपक हत्याकांड में मुखिया की गिरफ्तारी पर भड़के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने बांड पर किया रिहा।
4 weeks ago

दीपक हत्याकांड में मुखिया की गिरफ्तारी पर भड़के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने बांड पर किया रिहा।

दरभंगा: पंतजलि योगपीठ के जिला मीडिया प्रभारी दीपक कुमार चौरसिया हत्या मामले में पतोर पंचायत के मुखिया अवनीश कुमार को हिरासत में लेने की सूचना पर शनिवार को ग्रामीण उग्र हो गए। सैकड़ों की संख्या में लोग पतोर ओपी का घेराव किया। पुलिस के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की। हालांकि, आक्रोशितों को पतोर ओपी प्रभारी वरुण कुमार गोस्वामी ने काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन, कोई बात मानने को तैयार नहीं हुए। सभी मुखिया को रिहा करने और एसएसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

सूचना पर बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ठाकुर, एपीएम थानाध्यक्ष डीएनराम और जिला से दंगा नियंत्रण दस्ता पहुंची। बावजूद, लोगों का आक्रोश कायम रहा। इस बीच कुछ घंटों के बाद पुलिस ने मुखिया को बांड पर छोड़ दिया। यह सूचना मिलते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने मुखिया को फूल माला से लादकर पूरे पंचायत में भ्रमण कराया और समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

बताया जाता है कि दीपक हत्या मामले में पुलिस ने मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा मोहल्ला में गुरुवार को छापेमारी की। जहां अरुण सिंह के घर से आरोपित व सीतामढ़ी जिले के बेलसंड मधकौल निवासी व वर्तमान फेकला ओपी के अंदामा निवासी चिटू सिंह को दबोच लिया गया। हालांकि, अन्य आरोपितों ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। इस दौरान गृहस्वामी को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में चिटू ने स्वीकार किया कि बाइक से धक्का लगने के कारण दीपक से झंझट हुआ। इस क्रम में वह अपने साथी अंदामा के राजनाथ सिंह, संजय सिंह, नवीन सिंह, मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के ब्रह्मापुर खगड़ा निवासी विकास कुमार पांडेय और उसका चालक मनोज कुमार के सहयोग से पीट-पीटकर दीपक की हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाना लगा दिया । इसके बाद पतोर मुखिया के घर जाकर छुप गए। सुबह में मुखिया ने सभी को नेपाल भागने में मदद की। इसके बाद पुलिस ने मुखिया अवनीश कुमार को हिरासत में ले लिया। यह खबर मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए। लोगों का कहना था कि इस घटना से मुखिया का कोई संबंध नहीं है। उसे जान बूझकर फंसाने की कोशिश की गई है।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…