Home Featured प्रवेशिका परीक्षा में उच्च प्राप्तांक के साथ उतीर्ण छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।
1 week ago

प्रवेशिका परीक्षा में उच्च प्राप्तांक के साथ उतीर्ण छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।

दरभंगा: बहेड़ी प्रखंड के डीएन पब्लिक स्कूल कुमर रंजीत के प्रांगण में मंगलवार को मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार चौधरी ने इस वर्ष की प्रवेशिका परीक्षा में उच्च प्राप्तांक के साथ उतीर्ण छात्र-छात्राओं को डायरी एवं कलम देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर प्रतिष्ठान के जिलाध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि इन छात्र-छात्राओं के परीक्षा में अच्छा अंक प्राप्त करना यह प्रमाणित करता है कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नही है।श्री चौधरी ने इन उतीर्ण छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना देते हुए आशा व्यक्त की कि शौक्षणिक ही नही बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनाने में सफलता प्राप्त करेंगे। छात्र-छात्राओं की इस उपलब्धि से सामाजिक, राजनीतिक, शैक्षणिक व आर्थिक दृष्टिकोण से पिछड़े इस ग्रामीण क्षेत्र के लोग काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे।
विद्यालय के प्राचार्य सुजीत कुमार यादव, शिक्षक रंजीत कुमार चौधरी, रमेश पासवान, सुरेंद्र यादव, तवरेज आलम, दिलीप पासवान व सत्तन कुमार ने भी सफल छात्र-छात्रा नवीन कुमार-436, नादिया-380, लवली कुमारी-338, संजीव कुमार-300, रितिक पासवान-300, सिंकी कुमारी, रीता कुमारी, ललिता कुमारी, संगम कुमारी, चन्दा कुमारी, मुस्कान कुमारी, अजीत कुमार, मिंटू कुमार, हरिओम को मिठाई खिलाकर इन की सफलता के लिए बधाई दी।

Share

Check Also

मृतक के परिजनों को विधायक ने सौंपा चार चार लाख का चेक।

दरभंगा: बेनीपुर के विधायक डॉ विनय कुमार चौधरी ने गुरुवार को बेनीपुर प्रखंड के पोहद्दी गांव…