Home Featured अस्पताल की लापरवाही से हुई पिता की मौत तो पुत्र ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या!
2 weeks ago

अस्पताल की लापरवाही से हुई पिता की मौत तो पुत्र ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या!

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली गांव से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. शुक्रवार को देकुली निवासी मदन मोहन ने एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण बहादुरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया. इसके बाद मृतक का बेटा पिता के खोने का गम बर्दाशत नहीं कर सका और सदमे के कारण पुत्र की भी मौत हो गई.
जानकारी के अनुसार, बहादुरपुर के देकुली गांव के रहने वाले मदन मोहन झा की तबीयत अचानक बिगड़ गई. परिवार वालों ने 19 अप्रैल को मदन का कोविड टेस्ट करवाया. लेकिन रिपोर्ट आने से पहले तबीयत ज्यादा खराब हो गयी. सांस लेने में तकलीफ होने लगी. इसके बाद एंबुलेंस को कॉल किया गया. एंबुलेंस वाला आया भी लेकन मदन मोहन झा को ले जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद उनकी मौत हो गई. वहीं, पिता की मौत को बेटा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसकी भी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के संदर्भ में बहादुरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी पदाधिकारी डॉ तारीख मंजर ने बताया कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की जाएगी. वहीं, बहादुरपुर थाने में कार्यरत एसआई रानी कुमारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

हालांकि पुत्र के मौत किस प्रकार हुई है, इसकी फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नही हो सकी है।

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …