Home Featured क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने में जुटे बेनीपुर विधायक ने किया बहेड़ी पीएचसी का निरीक्षण।
April 24, 2021

क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने में जुटे बेनीपुर विधायक ने किया बहेड़ी पीएचसी का निरीक्षण।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जहां सारे विधायक-सांसद विलुप्त हो गए हैं, वहीं एक विधायक ऐसे भी हैं जो लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर स्वास्थ्य सेवाओ को बेहतर करने में लगे हैं। बेनीपुर के विधायक विनय चौधरी इन दिनों स्वास्थ्य केंद्रों का लगातार निरीक्षण कर कमियों को दूर करवाने में तत्पर दिख रहे हैं।
इसी क्रम में शनिवार को विधायक विनय चौधरी बहेड़ी स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के क्रम में उन्होंने कोविड-19 के इलाज की तैयारियों का जायजा लिया। उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी उन्होंने कर्मियों से प्राप्त की। उन्होंने परिसर में पसरी गंदगी को देखकर उपस्थित कर्मियों की जमकर क्लास भी लगायी। साफ सफाई हमेशा रखने और किसी भी मरीज को कोई भी समस्या न हो, इसका पूरा ध्यान रखने का उन्होंने सख्त निर्देश उपस्थित कर्मियों को दिया। इसके अलावा होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों का नियमित हाल जानते रहने, और उन्हें जरूरत पड़ने पर सभी चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध करवाने का निर्देश भी दिया।
एकतरफ इस कोरोना काल मे जहां सारे विधायक सांसद क्षेत्र से गायब दिख रहे हैं, वहीं बेनीपुर विधायक द्वारा लोगों केलिए क्षेत्र में कार्य करने की प्रशंसा आमजनों द्वारा भी की जा रही है।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…