Home Featured पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले सात अपराधी गिरफ्तार।
6 days ago

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले सात अपराधी गिरफ्तार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

रविवार को दरभंगा की पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी का दावा किया है। पिछले करीब एक महीने में लूटपाट की हुई कई घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के 7 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। इनके पास से दो पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, चाकू एवं 14 लूटे हुए मोबाइल के साथ साथ कैश भी बरामद हुआ है। साथ ही लूट की तीन बाइक सहित कुल 6 बाइक भी बरामद हुई है।
बताया जाता है कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे सिमरी थाना की पुलिस को सूचना मिली कि शोभन-एकमी बाईपास चौर में कुछ अपराधकर्मी हथियार के साथ हैं। वे लोग किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने केलिए एकत्र हुए हैं।
सूचना पर सिमरी थाना की पुलिस दल बल के साथ पहुंची। पुलिस को आता देख सभी अपराधी भागने लगे। पर पुलिस ने पीछा कर तीन अपराधियों को धर दबोचा, जबकि 4 अन्य अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे। हालांकि गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर अगले ही दिन अन्य चार को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार अपराधियों की पहचान लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी अभिषेक कुमार साह उर्फ राहुल, रघुनन्दन कुमार ठाकुर, मूल रूप से बिरौल के साहो परड़ी निवासी तथा वर्तमान में बलभद्रपुर के ही रहने वाले अनुभव झा उर्फ विराज, अभण्डा के रहने वाले मोहम्मद अकबर, विशनपुर थानाक्षेत्र के सन्तपुर तारालाही निवासी सुंदर यादव, बिरौल थानाक्षेत्र के साहो परड़ी निवासी पुरुषोत्तम कुमार तथा अगरई डीह के मोहम्मद शमशाद शामिल हैं।
रविवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने उपरोक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर, सिमरी, बहादुरपुर, लहेरियासराय आदि थानाक्षेत्रों में इन अपराधियो ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। ये लोग मूल रूप से राहगीरों से गाड़ी एवं पैसे की लूट किया करते थे। विरोध करने पर उन्हें घायल भी कर देते थे। हाल ही में सदर थानाक्षेत्र में एक युवक से लूट की घटना को अंजाम देकर उसे घायल कर दिया था, जिसकी मौत हो गयी थी। इनके पास से लूटा हुआ 14 मोबाइल और 60 हजार कैश भी बरामद हुआ है। कुल 6 बाइक भी बरामद हुई है जिनमें से 3 लूट की है।
उन्होंने कहा कि इनकी गिरफ्तारी से लूट की कई घटनाओं के उदभेदन में पुलिस को सफलता मिली है।

Share

Check Also

कीमतों पर नियंत्रण के लिए बना नियंत्रण कक्ष

दरभंगा: जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम के द्वारा जिले के व्यवसायी संघ एवं थोक विक्रेताओं के …