Home Featured लॉकडाउन का उलंघन कर रहे दो कपड़े की दुकानों पर कारवाई, 6 गिरफ्तार।
May 7, 2021

लॉकडाउन का उलंघन कर रहे दो कपड़े की दुकानों पर कारवाई, 6 गिरफ्तार।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने केलिए लागू किये गए लॉकडाउन का उल्लंघन करना सिंहवाड़ा के कपड़ा व्यवसायी को महंगा पड़ गया। शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे तक दुकान खुली मिलने व वहां खरीददारों की भीड़ जमा होने पर सिंहवाड़ा पुलिस ने सख्ती के साथ दुकान बंद करा दिया। साथ ही आधा दर्जन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।
लॉकडाउन उलंघन के आरोप में दिलीप वस्त्रालय एवं फीजर ड्रेसेज समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया।
इससे संबंधित दुकानदार की मुसीबतें आगे बढ़ सकती हैं।
क्षेत्र की निगरानी हेतु थानाध्यक्ष अमित कुमार एवं सीओ बंसत कुमार झा दोनो दलबल के साथ निकले थे। उनके द्वारा इलाके में निरीक्षण कर लोगों को समझाया जा रहा था। इस दौरान सिंहवाड़ा सेन्ट्रल बैंक के समीप एवं पनसल्ला चौक के पास दो दुकान की दुकान खुली मिली। दुकान पर ग्राहकों की भीड़ भी जमा थी। ऐसे में सख्ती के साथ दुकान को बंद करा दिया तथा उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की बात भी कही गयी। अंचलाधिकारी ने बताया कि ऐसी दुकानें उनके रडार पर हैं। जिन दुकानों के खोलने पर प्रतिबंध हैं, यदि लॉकडाउन में वे दुकानें खुली पायी गईं तो उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जााएगी।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…