Home Featured शहर के शुभंकरपुर में धराये फाइनेंस कंपनी के कर्मी को लूटने वाले सभी आरोपी।
3 weeks ago

शहर के शुभंकरपुर में धराये फाइनेंस कंपनी के कर्मी को लूटने वाले सभी आरोपी।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: गत 26 मई को भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2 लाख 25 हजार लूट के मामले के उदभेदन का दावा दरभंगा पुलिस द्वारा किया गया है। इस घटना के लाइनर सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। वहीं लूटी हुई राशि मे से 39 हजार रुपये की बरामदगी भी हुई है। चारो आरोपियों की गिरफ्तारी नगर थानाक्षेत्र के शुभंकरपुर से हुई है।
सोमवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि 26 मई को भारत फाईनेंस के कर्मी संतोष कुमार दिन भर किये गये कलेक्शन को जमा करने हेतु एकमी घाट अन्तर्गत राजेन्द्रपुर मोहल्ला स्थित कार्यालय में जा रहे थे। उसी दौरान लहेरियासराय थाना अन्तर्गत मुगलपुरा बाध के समीप कच्ची सड़क पर एक अज्ञात मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधकर्मियों के द्वारा हथियार कर भय दिखा कर कलेक्शन किया गया 2 लाख 25 हजार रूपया एवं मोबाईल लूट लिया गया। इस घटना के संबंध में लहेरियासराय थाना कांड संख्या 272/21, दिनांक 26.05.2021 धारा 392 भादवि दर्ज किया गया
घटना के बाद अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना एवं तकनिकी शाखा के सहयोग से कांड में शामिल अपराधकर्मियों की पहचान हुई। जिसके आधार पर तकनिकी शाखा के पुलिस पदाधिकारी/ कर्मियो एवं लहेरियासराय थाना, नगर थाना के सहयोग से सोमवार को प्रातः में छापामारी कर कांड में शामिल अपराधी विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के सुंदरपुर निवासी रौशन ठाकुर, जिसका वर्तमान पता एपीएम थानाक्षेत्र अंतर्गत सुरहाचट्टी है, को शुभंकरपुर में छापामारी कर गिरफ्तार किया गया। उसकी तलाशी लेने पर इनके पास से 10 हजार रूपया, एक चाकू, एक मोबाईल सेट एवं मोटरसाईकिल बरामद किया गया।
गिरफ्तारी के पश्चात किये गये पूछताछ में रौशन ठाकुर द्वारा बताया गया कि इस घटना को अंजाम देने में इनके साथ मोटरसाईकिल पर दो अन्य साथी नगर थानाक्षेत्र के शुभंकरपुर निवासी पप्पु सहनी एवं सुबोध राय उर्फ भुट्टा थे। वहीं लाईनिंग देने का कार्य शुभंकरपुर निवासी नेपाली पासवान के द्वारा किया गया। इसके पश्चात इस घटना को अंजाम दिया गया।
गिरफ्तार अपराधी रौशन ठाकुर के बताये अनुसार नगर थाना अन्तर्गत ग्राम शुभंकरपुर में छापामारी कर घटना में शामिल पप्पु सहनी को गिरफ्तार कर तलाशी लेने पर 15 हजार रूपया बरामद किया गया। वहीं सुबोध राय उर्फ भुट्टा को गिरफ्तार कर घर की तलाशी लेने पर 10 हजार रूपया एवं एक मोबाईल सेट तथा 3 जिन्दा गोली बरामद किया गया। लाइनर की भूमिका निभाने वाले नेपाली पासवान को गिरफ्तार कर घर की तलाशी लेने पर 4 हजार रूपया एवं मोबाईल सेट बरामद किया गया है।
एसएसपी ने बताया कि इन अपराधियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि उद्भेदन में उल्लेखनीय भूमिका निभाने केलिए टेक्निकल सेल के कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…