Home Featured साईकल गर्ल ज्योति के पिता मोहन पासवान का निधन, लोजपा ने जताया शोक।
3 weeks ago

साईकल गर्ल ज्योति के पिता मोहन पासवान का निधन, लोजपा ने जताया शोक।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: अपने पिता को साईकिल पर बैठाकर गुरुग्राम से आठ दिन का सफर तय कर के दरभंगा पहुंचकर सुर्खियों में आयी जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड के सिरहुल्ली गांव की 13 साल की ज्योति के पिता मोहन पासवान का निधन हृदय गति रुकने से हो गया। निधन की खबर सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दे रहे है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ज्योति पासवान के पिता मोहन पासवान अपने चाचा को दस दिन पूर्व मुखाग्नि दिये थे। उन्हीं के श्राद्ध कर्म के भोज के लिए समाज के लोगो के साथ बैठक किए। बैठक खत्म होने के बाद जैसे ही मोहन पासवान खड़े हुए की अचानक गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों की माने तो मोहन पासवान की मौत हृदय गति रुकने से हुई है।

गौरतलब है कि 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान अपने बीमार पिता को गुरुग्राम से 13 सौ किलोमीटर साइकिल पर बैठाकर देश-विदेश में सुर्खियां बटोरी थी। वही इस साहसिक कदम के लिए अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी ने ज्योति की तारीफ करते हुए कहा था कि इस तरह का साहसिक कार्य भारत की बेटी ही कर सकती है।
वहीं ज्योति के पिता के आकस्मिक निधन पर जिला लोजपा ने शोक व्यक्त किया है। लोक जन शक्ति पार्टी के दरभंगा जिलाध्यक्ष देवेंद्र झा ने शोक व्यक्त करते हुए कहा बताया कि इस दुखद निधन की खबर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान को दिया गया है।
लोजपा नेता सह दरभंगा ग्रामीण विधानसभा पूर्व प्रत्यासी प्रदीप ठाकुर ने कहा कि ज्योति के सर से पिता का साया उठ गया है। उसे कोई वापस नही ला सकता। पर ज्योति पासवान को पिता की कमी कभी ख़लने नही दिया जाएगा।
उन्होने बताया कि ज्योति पासवान को लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान के द्वारा शुरू मे मे भी कई प्रकार से मदद किया जा चुका है।
श्री ठाकुर ने बताया कि हमलोग अपने प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को इस बाबत जानकारी दे चुके हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष ने इस निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दुखी परिवार को हर संभव मदद किया जाएगा।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…