Home Featured ऑटो और टाटा 407 के बीच हुई सीधी टक्कर में 8 लोग हुए घायल, दो लोगो की मौके पर हुई मौत
2 weeks ago

ऑटो और टाटा 407 के बीच हुई सीधी टक्कर में 8 लोग हुए घायल, दो लोगो की मौके पर हुई मौत

दरभंगा: दरभंगा – जयनगर NH 527 B के दड़िमा नवटोलिया के पास ऑटो और टाटा 407 के बीच सीधा टक्कर होने से ऑटो में सवार 8 लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिसमे से दो लोगो की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल को इलाज के लिए सीएचसी केवटी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिया। तथा सभी घायलो का प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए DMCH रेफर कर दिया।

हादसे में एक बच्चे की एक आंख हुई क्षतिग्रस्त

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मधुबनी जिला के औसी जीरोमाइल की तरफ से ऑटो दरभंगा आ रहा था। तथा दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार से टाटा 407 जा रही थी। उसी क्रम में दड़िमा नवटोलिया के पास टाटा 407 में अपना नियंत्रण खो दिया और ऑटो से जाकर टकरा गया। टकराने के क्रम में ऑटो में बैठे 3 पुरुष, 2 महिला तथा 3 बच्चे घायल हो गए। जिसमे से एक महिला तथा एक पुरूष की मौत मौके पर ही हो गई तथा एक बच्चे की एक आंखे क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने गाड़ियों को जप्त करते हुए जाम को करवाया खाली

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोवटी थाना की पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जप्त करते हुए, मुआवजे के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। तथा जाम सड़क को खुलवाते हुए दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। वही केवटी थानाध्यक्ष ने इस दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी है।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…