Home Featured लगातार बारिश के वाबजूद भी फाइन काटने के कर्तव्यपथ पर डटी रहती है दरभंगा पुलिस।
June 15, 2021

लगातार बारिश के वाबजूद भी फाइन काटने के कर्तव्यपथ पर डटी रहती है दरभंगा पुलिस।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: पूरे लॉकडाउन में लोगो की सुरक्षा केलिए लगी दरभंगा पुलिस की कर्तव्यपरायणता लगातार देखने को मिलती रही है। विशेष कर फाइन वसूली में तो कर्तव्यपरायणता की पराकाष्ठा दिखी है। जितने भी नियम कानून बनाये जाते हैं, जनता की भलाई केलिए बनाये जाते हैं। इनका पालन आमजनों के साथ साथ कानून के रखवालों एवं निर्माताओं को भी करना होता है। हालांकि यह बात अलग है कि पूरे लॉकडाउन में किसी पुलिसकर्मी या प्रशासनिक अधिकारी का फाइन काटते कहीं कोई दृश्य नजर नही आया।
इसी तत्परता को जारी रखते हुए दरभंगा पुलिस लगातार मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ साथ बाइक की चेकिंग भी करती नजर आती है। चाहे झुलसती धूप हो या झमाझम बरसता पानी हो, यदि किसी ने यातायात नियम का उलंघन किया तो फाइन वसूलने केलिए दरभंगा पुलिस पूरी तरह तत्पर रहती है।
मंगलवार को भी पूरे दिन रुक रुक कर बारिश होती रही। इस बारिश के मौसम में भी शहर के भीआईपी रोड में एमएल एकेडमी के निकट बाइक चेकिंग में लहेरियासराय थाना की पुलिस पूरी तरह तत्पर दिखी। चेकिंग के दौरान मास्क, हेलमेट के अलावा रजिस्ट्रेशन, ड्राइविंग लाइसेंस, इंश्योरेंस पेपर, बाइक पर आगे-पीछे नम्बर आदि की भी बारीकी से जांच की गयी। यदि एक भी कमी दिखी तो फाइन वसूलने में पुलिस कोई कमी नही करती दिखी।
ऐसी तत्परता देख उम्मीद की जा सकती है कि आम जनों से फाइन वसूली में दरभंगा पुलिस का स्थान जल्द पूरे बिहार में प्रथम होगा और अन्य जिलों की पुलिस केलिए भी आदर्श साबित होगा।

Share

Check Also

दरभंगा को प्राप्त हुआ कोवैक्सिन का 10 हजार टीका, ऑन द स्पॉट मिलेगा कोवैक्सिन का टीका।

दरभंगा: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इस अ…